Don't try to watch these web series with Family

गलती से भी परिवार के साथ ने देखें ये वेब सीरीज, वरना नहीं मिलेगी मुंह छिपाने की भी जगह

गलती से भी परिवार के साथ ने देखें ये वेब सीरीज, वरना नहीं मिलेगी मुंह छिपाने की भी जगह! Don't try to watch these web series with Family

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 07:53 PM IST, Published Date : December 3, 2022/7:53 pm IST

मुंबई: watch these web series  कोरोना काल में जब देशभर में सिनेमाघर और मनोरंजन के साधन की सुविधाओं पर पाबंदी लगा दी गई थी, तो लोगों ने यूट्यूब और ओटीटी प्लेटफार्म का सहारा लिया। ओटीटी प्लेटफार्म पर कई तरह की फिल्में और वेब सीरीज उपलब्ध हैं। लेकिन ओटीटी पर कई ऐसे वेब सीरीज भी उपलब्ध हैं, जिन पर कई बार अश्लीलता फैलाने का आरोप लगता रहा है। तो चलिए आपको हम ऐसे वेब सीरीज का नाम बताते हैं, जिन्हें आप कभी भूल से भी परिवार के साथ मत देखिएगा।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

गंदी बात
watch these web series  एकता कपूर के डिजिटल प्लेटफॉर्म ऑल्ट बालाजी पर मौजूद ‘गंदी बात’ के बिना ये लिस्ट अधूरी है। वैसे तो इस सीरीज में समाज की उन बातों को दिखाया गया है, जिस बारे में कोई बात नहीं करना चाहता है। लेकिन इस सीरीज में इतनी बोल्ड सीन्स हैं कि आप गलती से भी इन्हें परिवार के साथ नहीं देख सकते।

फ से फैंटेसी
वूट की वेब सीरीज ‘फ से फैंटेसी’ में बोल्ड सीरीज की भरमार है। कई अलग अलग लोकेशन्स पर इस सीरीज में आपको कपल अपनी फैंटसी पूरी करते दिखेंगे। 10 एपिसोड की सीरीज में करण वाही, प्लाबिता बोरठाकुर, नवीन कस्तुरिया, अंशुमन मल्होत्रा, गौरव पांडे और अनुप्रिया गोयनका कई सितारे हैं।

Read More: ‘मैं तो अपनी मर्जी से बॉयफ्रेंड के साथ गई थी…दोनों ने कर ली शादी…झूठ बोल रहे पापा’ युवती के बयान सुनकर पुलिस के उड़े होश

वर्जिन भास्कर
जी5 की वेब सीरीज ‘वर्जिन भास्कर’ एक राइटर की कहानी है, जो एग्जॉटिक कहानियां लिखता है। वर्जिन भास्कर में लीड कैरेक्टर के उसकी गर्लफ्रेंड के बेहद इरॉटिक सीन आप परिवार के साथ नहीं देख सकते हैं। ये सीरीज जी5 के साथ ही ऑल्ट बालाजी पर भी मौजूद है। इस सीरीज के दो पार्ट है।

लॉलिता पीजी हाउस
कूक्कू एप की वेब सीरीज ‘लॉलिता पीजी हाउस’ ने बोल्डनेस की वजह से खूब बवाल किया। इस सीरीज में आभा पॉल ने मुख्य किरदार निभाया था। एक ओर जहां कई लोगों ने इस सीरीज को पसंद किया तो वहीं दूसरी ओर इसे लेकर विवाद भी हुआ।

Read More: अवैध और मिलावटी शराब की बिक्री पर होगी सख्त कार्रवाई, ओवर रेट पर शराब बेचने वाले होंगे बर्खास्त

आप की सपना भाभी
सपना सप्पू स्टारर वेब सीरीज ‘सपना भाभी’ में मुख्य किरदार निभाया है। सपना भाभी, सीरीज को न्यूफ्लिक्स पर रिलीज किया गया था। बेहद बोल्ड और इंटीमेट सीन्स की वजह से ये सीरीज चर्चा में रही।

कविता भाभी
उल्लू एप ने कई ऐसे सीरीज रिलीज की हैं, जिन में बेहद बोल्ड कंटेंट देखने को मिला। ऐसी ही एक वेब सीरीज कविता भाभी है। कविता भाभी में कविता राधेश्याम लीड रोल में नजर आई हैं। ये सीरीज एक ऐसी महिला की कहानी है, जो अपने पति के अलावा अन्य लोगों के साथ भी संबंध बनाने में हिचकती नहीं है।

Read More: अब दुकानदारों को भी मिलेगा पेंशन! मोदी सरकार ने शुरू की ये खास स्कीम, आज ही ऐसे कराएं रजिस्ट्रे्शन

मोना होम डिलीवरी
इस लिस्ट में वेब सीरीज में ‘मोना होम डिलीवरी’ भी शामिल है। कंगना शर्मा स्टारर ये सीरीज उल्ली एप पर देख सकते हैं। इस सीरीज में बोल्ड सीन्स की भरमार थी। इसके कई क्लिप्स सोशल मीडिया पर वायरल भी हुए थे। इस सीरीज को आप सिर्फ अपने लव पार्टनर के साथ ही देख सकते हैं, परिवार के साथ गलती से भी नहीं।

बॉम्बे बेगम्स
नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज बॉम्बे बेगम्स भी इस लिस्ट में शामिल है। पूजा भट्ट की ये वेब सीरीज अपनी कहानी से ज्यादा हॉट कंटेंट की वजह से चर्चा में रही। इस सीरीज के कई सीन्स सोशल मीडिया पर चर्चा में रहे थे।

Read More: एक्ट्रेस कविता कौशिक ने पार की बोल्डनेस सारी हदें, समंदर किनारे खोल दी शर्ट की बटन, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो