Woman dies after delivery, family members create ruckus in hospital

प्रसव के बाद अचानक बिगड़ी महिला की तबियत, इलाज के दौरान हुई मौत, परिजनों ने अस्पताल में किया हंगामा

Woman Dies After Delivery : निजी अस्पताल में प्रसूति के बाद महिला की मौत होने पर परिजनों ने अस्पताल में हंगामा कर दिया।

Edited By :   |  

Reported By: Vaibhav Sharma

Modified Date:  January 7, 2024 / 02:23 PM IST, Published Date : January 7, 2024/2:23 pm IST

अलीराजपुर : Woman Dies After Delivery : मध्य पदेश के अलीराजपुर जिले के निजी अस्पताल में प्रसूति के बाद महिला की मौत होने पर परिजनों ने अस्पताल में हंगामा कर दिया। ज़िले के पिथनपुर गांव की महिला को परिजन प्रसूति के लिए ज़िला अस्पताल के कर पहुंचे थे, लेकिन महिला की स्थिति गंभीर होने से ज़िला अस्पताल से डॉक्टरों ने उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया। इसके बाद महिला के परिजन उसे अलीराजपुर के निजी अस्पताल ले कर पहुंचे जहां डॉक्टर ने उसका ऑपरेशन कर बच्चे का सुरक्षित प्रसव कराया।

यह भी पढ़ें : Ayodhya Ram Mandir: कैबिनेट मंत्री ने घर-घर बांटें अक्षत, राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा पर की लोगों से श्रीराम ज्योत जलाने की अपील 

ऑपरेशन के बाद बिगड़ी महिला की तबियत

Woman Dies After Delivery :  ऑपरेशन के बाद महिला की तबियत अचानक बिगड़ी और उसकी मौत हो गई। महिला की मौत के बाद परिजनों ने डॉक्टर पर इलाज में लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा कर दिया। हंगामा होने की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों को शांत कराया। क़रीब 3 घंटे चले हंगामे के बाद पुलिस ने महिला का पोस्टमार्टम कराया और शव परिजनों को सुपुर्द किया। वहीं परिजनों के आरोप पर सफ़ाई देते हुए महिला ऑपरेशन करने वाली डॉक्टर नेहा चौहान ने बताया कि महिला हाई रिस्क थी, उसका सुरक्षित प्रसव भी किया गया था लेकिन ऑपरेशन के बाद कार्डियक अरेस्ट की वजह से उसकी मौत हो गई।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp