Ajit Pawar met Devendra Fadnavis

अजित पवार ने की देवेंद्र फडणवीस से मुलाकात, करीब आधे घंटे तक चली बैठक

Ajit Pawar met Devendra Fadnavis : उपमुख्यमंत्री अजित पवार ने गुरुवार को अपने कैबिनेट सहयोगी देवेंद्र फडणवीस से मुलाकात की।

Edited By :   Modified Date:  July 13, 2023 / 08:46 PM IST, Published Date : July 13, 2023/7:32 pm IST

Ajit Pawar met Devendra Fadnavis : मुंबई। महाराष्ट्र सरकार में हाल ही में शामिल राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकंपा) के विधायकों को विभाग बांटने की अटकलों के बीच उपमुख्यमंत्री अजित पवार ने बृहस्पतिवार को अपने कैबिनेट सहयोगी देवेंद्र फडणवीस से मुलाकात की।

read more : MP पटवारी परीक्षा घोटाले पर गरमाई सियासत…! गायिका नेहा राठौर का नया गाना वायरल, यूपी के बाद अब ‘एमपी में का बा’… 

Ajit Pawar met Devendra Fadnavis : इससे पहले दिन में महाराष्ट्र सरकार में उपमुख्यमंत्री पवार और फडणवीस ने मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के साथ उनके आवास ‘वर्षा’ पर बैठक की। भाजपा के एक सूत्र ने बताया कि इसके बाद पवार और राकांपा नेता सुनील तटकरे ने फडणवीस से उनके आधिकारिक आवास ‘सागर’ पर मुलाकात की। बताया जा रहा है कि यह बैठक करीब आधे घंटे तक चली।

read more : CM भूपेश की BJP को नसीहत, ‘अपने आप को गीला होने से बचाएँ, दूसरों के घर पर छाता तानने की कोशिश न करें’

Ajit Pawar met Devendra Fadnavis : सूत्र के मुताबिक, अजित पवार ने बुधवार को दिल्ली में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से भी मुलाकात की थी। राज्य में दो जुलाई को शिवसेना-भाजपा सरकार में शामिल होने के बाद पवार की शाह से यह पहली मुलाकात थी।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें