Oh My God 2 will Release in August

OMG-2 : इस महीने रिलीज होगी ‘ओह माय गॉड 2’, अक्षय कुमार के साथ दिखेंगे पंकज त्रिपाठी

Oh My God 2 will Release in August: Pankaj Tripathi will be seen with Akshay Kumar: OMG2 11 अगस्त को सिनेमाघरों में प्रदर्शित की जाएगी।

Edited By :   Modified Date:  June 9, 2023 / 12:49 PM IST, Published Date : June 9, 2023/12:13 pm IST

Oh My God 2 will Release in August : मुंबई। अक्षय कुमार, पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम अभिनीत फिल्म “ओह माय गॉड 2” 11 अगस्त को सिनेमाघरों में प्रदर्शित की जाएगी। फिल्म के निर्माताओं ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।वायकॉम 18 स्टूडियोज ने ट्विटर पर फिल्म के रिलीज होने की तिथि साझा की।

read more : NCP सुप्रीमो शरद पावर को व्हाट्सप्प पर धमकी, आगबबूला हुई सुप्रिया सुले, पहुंची पुलिस कमिश्नर के दफ्तर

Oh My God 2 will Release in August : पोस्ट में लिखा है, “यह तिथि तय हो गई है। ओएमजी 11 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। वहीं मिलते हैं। ” साल 2010 में चर्चित फिल्म “रोड टू संगम” के लिए मशहूर फिल्मकार अमित राय ने फिल्म की पटकथा लिखी है और निर्देशन किया है।

read more : पवार के बाद अब राउत को मिली जान से मारने की धमकी, मीडिया को लेकर कही ये बड़ी बात 

Oh My God 2 will Release in August : “सम्राट पृथ्वीराज” के निर्देशक चंद्रप्रकाश द्विवेदी क्रिएटिव प्रोड्यूसर के तौर पर फिल्म से जुड़े हैं जबकि अमलेन्दु चौधरी ने चलचित्रकार के तौर पर काम किया है। साल 2012 में रिलीज हुई पहली फिल्म “ओह माय गॉड” का निर्देशन उमेश शुक्ला ने किया था और इसमें परेश रावल तथा अक्षय कुमार ने अभिनय किया था। ‘केप ऑफ गोल्ड फिल्म्स’, विपुल शाह, राजेश बहल और अश्विन वर्दे ने “ओह माय गॉड 2” का निर्माण किया है।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers