आंध्र प्रदेश सरकार ने वाईएसआर लाइफटाइम अचीवमेंट पुरस्कार दिया |

आंध्र प्रदेश सरकार ने वाईएसआर लाइफटाइम अचीवमेंट पुरस्कार दिया

आंध्र प्रदेश सरकार ने वाईएसआर लाइफटाइम अचीवमेंट पुरस्कार दिया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:26 PM IST, Published Date : November 1, 2022/7:59 pm IST

अमरावती, एक नवंबर (भाषा) आंध्र प्रदेश के राज्यपाल विश्वभूषण हरिचंदन और मुख्यमंत्री वाई एस जगन मोहन रेड्डी ने मंगलवार को व्यक्तियों और विभिन्न संगठनों को उनके संबंधित क्षेत्रों में महत्वपूर्ण योगदान के लिए वाईएसआर लाइफटाइम अचीवमेंट और वाईएसआर अचीवमेंट अवार्ड-2022 प्रदान किए।

हरिचंदन ने पुरस्कार प्राप्त करने वालों को बधाई देते हुए कहा कि दिवंगत मुख्यमंत्री वाई एस राजशेखर रेड्डी की स्मृति में शुरू किये गए पुरस्कार लोगों को समाज की सेवा करने के लिए प्रेरित करेंगे। उन्होंने कहा कि राजशेखर रेड्डी ने आंध्र प्रदेश और तेलंगाना दोनों में तेलुगु लोगों के दिलों में एक स्थायी स्थान अर्जित किया।

मुख्यमंत्रर रेड्डी ने पुरस्कार प्राप्त करने वालों को बधाई देते हुए कहा कि उन प्रतिष्ठित संगठनों और व्यक्तियों को पुरस्कार प्रदान किए जा रहे हैं जिन्होंने विभिन्न क्षेत्रों में समाज के उत्थान के लिए निस्वार्थ भाव से काम किया और अभी भी कर रहे हैं।

कुल मिलाकर, 20 व्यक्तियों और संगठनों को वाईएसआर लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड प्रदान किया गया और 10 प्रतिष्ठित व्यक्तियों और संगठनों को वाईएसआर अचीवमेंट अवार्ड से नवाजा गया। यह लगातार दूसरा वर्ष है जब पुरस्कार प्रदान किए गए।

डॉ वाईएसआर लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड में 10 लाख रुपये का नकद पुरस्कार, डॉ वाईएसआर की एक कांस्य प्रतिमा, एक स्मृति चिन्ह और एक प्रशस्तिपत्र दिया जाता है, जबकि डॉ वाईएसआर अचीवमेंट अवार्ड में 5 लाख रुपये का नकद पुरस्कार, एक स्मृति चिह्न और एक प्रशस्तिपत्र दिया जाता है।

भाषा अमित पवनेश

पवनेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers