भाजपा नेता सोमैया ने राज्यपाल से मुलाकात कर फर्जी प्राथमिकी मामले में कार्रवाई की मांग की |

भाजपा नेता सोमैया ने राज्यपाल से मुलाकात कर फर्जी प्राथमिकी मामले में कार्रवाई की मांग की

भाजपा नेता सोमैया ने राज्यपाल से मुलाकात कर फर्जी प्राथमिकी मामले में कार्रवाई की मांग की

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:35 PM IST, Published Date : April 27, 2022/9:05 pm IST

मुंबई, 27 अप्रैल (भाषा) महाराष्ट्र के भाजपा नेता किरीट सोमैया ने बुधवार को राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात की और उन्हें अपनी मांगों का एक ज्ञापन सौंपा।

ज्ञापन में सोमैया ने यह भी मांग की है कि उनके नाम पर दर्ज की गई कथित फर्जी प्राथमिकी मामले में मुंबई के पुलिस आयुक्त संजय पांडेय के खिलाफ कार्रवाई की जाए।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पूर्व सांसद किरीट सोमैया ने मंगलवार को दावा किया था कि ब्रांदा थाने में उनके नाम से एक फर्जी प्राथमिकी दर्ज की गई है, जिस पर उन्होंने हस्ताक्षर भी नहीं किए हैं। उन्होंने आरोप लगाया था कि ऐसा मुबंई पुलिस आयुक्त के कहने पर किया गया।

उल्लेखनीय है कि शिवसेना के समर्थकों ने गत शनिवार की रात सोमैया की ‘एसयूवी’ (कार) पर उस समय जूते और पानी की बोतलें फेंकी थीं, जब वह मुंबई में खार पुलिस थाने से निकल रहे थे। वह गिरफ्तार किये गये निर्दलीय सांसद नवनीत राणा और उनके विधायक पति रवि राणा से मिलने गत शनिवार को पुलिस थाना गए थे।

राज्यपाल से मुलाकात के बाद सोमैया ने राजभवन के बाहर संवाददाताओं से बातचीत में आरोप लगाया, ” पांडेय ने मेरे नाम से एक फर्जी शिकायत दर्ज करायी, जिस पर मैंने हस्ताक्षर नहीं किये थे। मेरे कई बार निवेदन करने के बावजूद मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के निर्देश पर खार पुलिस ने मेरी प्राथमिकी दर्ज नहीं की।”

उन्होंने कहा कि फर्जी प्राथमिकी दर्ज करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाए।

भाषा

शफीक माधव

माधव

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)