Gold hidden in underwear नूडल्स के पैकेट में हीरे और अंडरवियर में छिपाया गोल्ड, एयरपोर्ट से पकड़ा गया तस्करी का माल, 4 गिरफ्तार... |

नूडल्स के पैकेट में हीरे और अंडरवियर में छिपाया गोल्ड, एयरपोर्ट से पकड़ा गया तस्करी का माल, 4 गिरफ्तार…

Gold hidden in underwear: नूडल्स पैकेट में डायमंड और अंडरवियर में छिपाया गोल्ड, एयरपोर्ट पर पकड़ा गया तस्करी का माल

Edited By :   Modified Date:  April 23, 2024 / 05:02 PM IST, Published Date : April 23, 2024/4:55 pm IST

Gold hidden in underwear: मुंबई। सीमा शुल्क विभाग ने मुंबई हवाई अड्डे पर नूडल्स के पैकेट में छिपाए गए हीरे और यात्रियों के शरीर के अंगों और उनके सामान में छिपाया गया सोना जब्त किया है, जिनकी कुल कीमत 6.46 करोड़ रुपये है। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। अधिकारी ने सोमवार देर रात जारी की गई एक विज्ञप्ति में बताया कि सप्ताहांत में चार यात्रियों के पास से 4.44 करोड़ रुपये मूल्य का 6.815 किलोग्राम से अधिक सोना और 2.02 करोड़ रुपये के हीरे जब्त कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है।

Read more: Bajaj Pulsar NS400: इस दिन लॉन्च होगी Bajaj की सबसे ताकतवर Pulsar, पावर देखकर उड़ जाएंगे होश… 

सीमा शुल्क विभाग के अधिकारियों द्वारा मुंबई से बैंकॉक की ओर जा रहे एक भारतीय नागरिक की तलाशी लेने पर उसके ट्रॉली बैग के अंदर नूडल्स के पैकेट में छिपाए गये हीरे बरामद हुए थे। वह हीरे की तस्करी करने के प्रयास में था। अधिकारी ने बताया कि बाद में यात्री को गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने बताया कि इसी तरह कोलंबो से मुंबई की यात्रा कर रहे एक विदेशी नागरिक को मुंबई हवाई अड्डे पर रोका गया। उसने अपने अंत: वस्त्र में कुल 321 ग्राम सोना छुपाया हुआ था।

Read more: PM Modi Speech: पीएम मोदी ने विपक्ष पर जमकर बोला हमला, कहा- इंडी गठबंधन को भी सबक सिखाना है… 

Gold hidden in underwear: विज्ञप्ति में बताया गया कि इसी तरह दस भारतीय नागरिकों को भी रोका गया था और उनके पास से कुल 6.199 किलोग्राम सोना बरामद किया गया, जिसकी कुल कीमत 4.04 करोड़ रुपये थी। उन्होंने सोने को अपने मलाशय और सामान में छुपाया हुआ था।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें- https://www.facebook.com/IBC24News

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp