boy killed his brother for money

20 हजार रुपए के लिए बड़े भाई का कत्ल, छोटे भाई ने लाश को टूकड़ों में काटा और फिर यहां लगाया ठिकाने

boy killed his brother for money: 20 हजार रुपए के लिए बड़े भाई का कत्ल, छोटे भाई ने लाश को टूकड़ों में काटा और फिर यहां लगाया ठिकाने

Edited By :   Modified Date:  April 5, 2023 / 07:44 PM IST, Published Date : April 5, 2023/7:42 am IST

ठाणे : boy killed his brother for money : ठाणे जिला अदालत ने 2018 में एक शख्स की नृशंस हत्या करने और उसके शव के कई टुकड़े करने के मामले में बुधवार को उसके 34 साल के भाई को दोषी ठहराया और आजीवन कारावास की सजा सुनाई। जिला और सत्र अदालत की न्यायाधीश रचना तेहरा ने दोषी साइमन पात्रव पर 7,000 रुपये का जुर्माना भी लगाया। न्यायाधीश ने कहा कि अभियोजन पक्ष ने आरोपी के खिलाफ सभी आरोपों को साबित कर दिया और उसे दोषी ठहराने तथा सजा सुनाये जाने की जरूरत है।

Read More : Namrata Malla New Sexy Video: शॉर्ट्स पहनकर नम्रता मल्ला ने दिखाए सेक्सी मूव्स, फैंस बोले- मार ही डालोगी क्या…

अतिरिक्त सरकारी अभियोजक ईबी धामल ने अदालत को बताया कि ठाणे जिले का भयंदर निवासी पात्रव बेरोजगार था और पैसों के लिए अपने बड़े भाई विलफ्रेड पात्रव (35) के साथ अक्सर झगड़े करता था। अभियोजन पक्ष ने बताया कि साइमन के एटीएम से 20,000 रुपये निकालने पर दोनों भाइयों के बीच तीन और चार अप्रैल, 2018 की रात को झगड़ा हुआ। अदालत को बताया गया कि गुस्से में साइमन ने विलफ्रेड को चाकू मार दिया जिससे उसकी मौत हो गयी।

Read More : पुलिस कांस्टेबल की पत्नी ने मंत्रालय के बाहर खाया जहर.. इस बात को लेकर थी परेशान

boy killed his brother for money : अभियोजन के अनुसार उसने शव को कई टुकड़ों में काटकर प्लास्टिक के एक बैग में रखा और अपने बाथरूम में छोड़ दिया। आरोपी ने इसकी जानकारी अपने एक और भाई को दी जिसने पुलिस को बताया। पुलिस ने साइमन को गिरफ्तार कर लिया और उस पर हत्या के आरोप में मुकदमा चलाया गया।

 

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें