Flash flood threat in parts of Vidarbha: IMD

Weather Alert : प्रदेश के इन जिलों में बाढ़ का खतरा, मौसम विभाग ने जारी की चेतावनी

Weather Alert : विदर्भ क्षेत्र के कुछ क्षेत्रों में अगले 24 घंटे में ‘‘मध्यम श्रेणी के अचानक बाढ़ के खतरे’’ की मंगलवार को चेतावनी दी

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:59 PM IST, Published Date : September 13, 2022/10:52 pm IST

नागपुर। Weather Alert :  भारतीय मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) ने महाराष्ट्र के विदर्भ क्षेत्र के कुछ क्षेत्रों में अगले 24 घंटे में ‘‘मध्यम श्रेणी के अचानक बाढ़ के खतरे’’ की मंगलवार को चेतावनी दी।

यह भी पढ़ें :  Babulal Nagar Video: ‘राजीव गांधी अमर रहे’ और ’अशोक गहलोत जिंदाबाद’ सिर्फ दो नारा लगाना है नहीं तो केस दर्ज किया जाएगा, सीएम के सलाहकार ने लोगों को दी नसीहत

आईएमडी के क्षेत्रीय मौसम विज्ञान केंद्र (नागपुर) के वैज्ञानिक डॉ. प्रवीण कुमार ने पीटीआई-भाषा से कहा कि अगले 24 घंटे में नागपुर, अमरावती, गढ़चिरौली, गोंदिया, चंद्रपुर और भंडारा जिलों में कुछ स्थानों में ‘‘मध्यम श्रेणी की अचानक बाढ़ का खतरा’’ है।

यह भी पढ़ें :  भारी से भारी बारिश की चेतावनी, मौसम विभाग ने इन जिलों के लिए जारी किया ऑरेंज अलर्ट

उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश के मध्य हिस्सों के ऊपर बने एक कम दबाव के क्षेत्र के कारण, पास के राज्य में भारी से बहुत भारी वर्षा और विदर्भ के कुछ जिलों में मध्यम से भारी बारिश की संभावना है, जिससे मध्यम श्रेणी की बाढ़ आ सकती है। आईएमडी के नवीनतम बुलेटिन के अनुसार, नागपुर और वर्धा में कुछ स्थानों पर गरज चमक के साथ बौछारें पड़ने की संभावना है।

और भी है बड़ी खबरें…