Gay Man Do this with Medical College Employees

मेडिकल कॉलेज में ‘डॉ आयशा’ बनकर आता था शख्स, कर्मचारियों के साथ करता था ये काम, पुलिस ने पकड़ा तो बोला- गे हूं मैं

मेडिकल कॉलेज में 'डॉ आयशा' बनकर आता था शख्स, कर्मचारियों के साथ करता था ये काम, पुलिस ने पकड़ा तो बोला- गे हूं मैं! Gay Man Do this

Edited By :   Modified Date:  June 15, 2023 / 02:12 PM IST, Published Date : June 15, 2023/2:12 pm IST

नागपुर: Gay Man Do this  शहर के मेडिकल कॉलेज से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। मामले को जानकर आपके भी पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। दरअसल मामला ऐसा है कि एक शख्स रात के अंधेरे में बुर्का पहनकर मेडिकल कॉलेज में आता और फिर यहां के कर्मचारियों के साथ महिला बनकर दोस्ती करता था। कल भी इसी ​इरादे से युवक मेडिकल कॉलेज पहुंचा था, लेकिन वह पकड़ा गया। फिलहाल पुलिस ने युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है।

Read More: Cyclone Biparjoy Update: ‘बिपरजॉय’ का दिख रहा विकराल रूप, समुद्र में उठ रही ऊंची लहरें, इन राज्यों में मचा हाहाकार!

Gay Man Do this  मिली जानकाररी के अनुसार मामला इंदिरा गांधी सरकारी मेडिकल कॉलेज का है, जहां एक शख्स ‘डॉ आयशा’ बनकर आता था। यहां वो युवती बनकर लड़कों से दोस्ती करने आता था। कल जब वो पकड़ा गया उससे पहले कर्मचारियों से बात कर रहा था। इसी दौरान किसी को शक हुआ कि वह लड़का है। शक के आधार पर तुरंत मामले की जानकारी अस्पताल में तैनात सुरक्षा बल के जवानों को दी गई। वहीं, सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया, जिसके बाद उसने जो खुलासा किया उसे जानकर हर कोई हैरान है।

Read More: ‘छत्तीसगढ़ में 500 रुपए में मिलेगा गैस सिलेंडर’ रंजीत रंजन के बयान पर BJP MLA रंजना साहू ने पूछा- 4 मुफ्त सिलेंडर के वादे का क्या हुआ?

युवक ने बताया कि वो यहां दोस्ती करने के लिए आता था। उसने बताया कि वो शादीशुदा है, लेकिन उसकी पत्नी छोड़कर चली गई है। वहीं, जब पुलिस ने उससे पूछा कि पत्नी क्यों छोड़कर चली गई तो उसने जो बताया उसे सुनकर सभी हैरान रह गए। युवक ने खुद को गे बताया। फिलहाल आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता के तहत धोखाधड़ी, प्रतिरूपण और अन्य प्रासंगिक अपराधों के लिए मामला दर्ज किया गया और आगे की जांच की जा रही है।

Read More: Biparjoy Cyclone : लगातार बढ़ रहा बिपारजॉय चक्रवात का प्रकोप…! प्रशासन ने 50 हजार लोगों को पहुंचाया सुरक्षित स्थान पर, केंद्र और राज्य सरकार अलर्ट 

 

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक