Sharad Pawar received death threats, CM Shinde ordered an inquiry...

शरद पवार को मिली जान से मारने की धमकी, सीएम शिंदे ने दिए जांच के आदेश…

शरद पवार को मिली जान से मारने की धमकी, सीएम शिंदे ने दिए जांच के आदेश : Sharad Pawar received death threats, CM Shinde ordered an inquiry...

Edited By :   Modified Date:  June 9, 2023 / 05:09 PM IST, Published Date : June 9, 2023/4:30 pm IST

मुंबई । महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने शुक्रवार को कहा कि उनकी सरकार ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) प्रमुख शरद पवार को जान से मारने की धमकी दिए जाने के मामले को गंभीरता से लिया है और उन्होंने जांच के निर्देश दिए हैं। पवार को “वरिष्ठ सम्मानित नेता” बताते हुए शिंदे ने एक बयान में कहा कि उनकी सुरक्षा के लिए सभी जरूरी एहतियात बरती जाएगी। मुख्यमंत्री ने कहा कि पुलिस अधिकारियों को जरूरत पड़ने पर पवार की सुरक्षा बढ़ाने के लिए कहा गया है। शिंदे ने साथ ही कहा कि पिछले कुछ दिनों से जानबूझकर राज्य में तनाव पैदा करने की कोशिश की जा रही है।

Read More: एटीएम कार्ड इस्तेमाल करने से पहले जान लें ये जरूरी नियम, वरना ऑनलाइन ट्रांसफर में हो सकती हैं ये दिक्कतें…

बयान में कहा गया, “उच्चतम न्यायालय के फैसले (शिवसेना संबंधी मुद्दे पर) के बाद से कुछ लोग परेशान हैं जिससे औरंगजेब और टीपू सुल्तान का महिमामंडन कर माहौल खराब करने की कोशिश की जा रही है।” इसमें कहा गया है, “इन प्रयासों को विफल कर दिया जाएगा। हम स्वार्थी राजनीतिक हितों के लिए गड़बड़ी पैदा करने की साजिश को नाकाम करेंगे।”राकांपा नेताओं ने कहा कि उनके 82 वर्षीय पार्टी अध्यक्ष को सोशल मीडिया पर एक संदेश मिला जिसमें लिखा था, “जल्द ही उनका (नरेंद्र) दाभोलकर जैसा हश्र होगा।”

Read More: AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने बीजेपी पर साधा निशाना, लव जिहाद और कोल्हापुर हिंसा को लेकर की दी ये बड़ी बात

अंधविश्वास के खिलाफ लड़ने वाले नरेंद्र दाभोलकर की 20 अगस्त, 2013 को पुणे में सुबह की सैर के दौरान बाइक सवार दो हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि वे मामले की जांच कर रहे हैं।

Read More: फास्ट और वायरलेस चार्जिंग के साथ लॉन्च होने जा रहे Asus का ये धांसू फोन, कीमत सहित देखें फीचर्स