मैं हमेशा से चाहती थी कि एक अभिनेत्री के रूप में लोग मुझे गंभीरता से लें: अनन्या पांडे |

मैं हमेशा से चाहती थी कि एक अभिनेत्री के रूप में लोग मुझे गंभीरता से लें: अनन्या पांडे

मैं हमेशा से चाहती थी कि एक अभिनेत्री के रूप में लोग मुझे गंभीरता से लें: अनन्या पांडे

:   Modified Date:  December 22, 2023 / 10:56 PM IST, Published Date : December 22, 2023/10:56 pm IST

(फाइल फोटो के साथ)

(कोमल पंचमटिया)

मुंबई, 22 दिसंबर (भाषा) अभिनेत्री अनन्या पांडे का कहना है कि अच्छे काम से बेहतर कोई दूसरी चीज नहीं है और वह चाहती हैं कि फिल्मों का उनका चयन एक अभिनेत्री के तौर पर उनके बेहतर होते अभिनय को दर्शाए।

निर्माता करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से बॉलीवुड में कदम रखने वाली अनन्या को शकुन बत्रा द्वारा निर्देशित फिल्म ‘गहराइयां’ में उनके अभिनय के लिए काफी प्रशंसा मिली थी।

अनन्या (25) ने ‘पीटीआई-भाषा’ से कहा, ”मैं हमेशा से चाहती थी कि एक अभिनेत्री के रूप में लोग मुझे गंभीरता से लें। ऐसा नहीं है कि ‘गहराइयां’ के बाद यह (पसंद) बदल गई है। मेरी उम्र 20 साल से ज्यादा है और बढ़ती उम्र के साथ मैं बहुत सी चीजों से जुड़ रही हूं।”

उन्होंने कहा, ”मैं विभिन्न प्रकार की फिल्में करना चाहती हूं। यह एक व्यक्ति के रूप में मेरे विकास से जुड़ा है। मेरी पसंद भी बदल रही है।”

अनन्या ने कहा, ” मैं सोच-समझकर कोई फैसला नहीं कर रही हूं। मेरी अपनी पसंद है और मैं गुप्त रूप से यह बता रही हूं कि मैं किसके साथ काम करना चाहती हूं लेकिन अच्छे काम से बेहतर कोई दूसरी चीज नहीं है। मैं उस पर ध्यान केंद्रित करने की कोशिश कर रही हूं।”

अभिनेत्री ने कहा कि वह आभारी हैं कि बत्रा, अख्तर और मोटवानी जैसे फिल्म निर्माताओं ने उनपर विश्वास जताया।

भाषा जितेंद्र जोहेब

जोहेब

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)