Nanded Accident News Today

तेज रफ्तार ट्रक से टक्कर के बाद ऑटो के उड़े परखच्चे, पांच लोगों की मौके पर मौत, 8 लोगों की हालत नाजुक

तेज रफ्तार ट्रक से टक्कर के बाद ऑटो के उड़े परखच्चे, पांच लोगों की मौके पर मौत, 8 लोगों की हालत नाजुक! Nanded Accident News Today

Edited By :   Modified Date:  March 31, 2023 / 09:52 AM IST, Published Date : March 31, 2023/9:45 am IST

औरंगाबाद: Nanded Accident News Today महाराष्ट्र के नांदेड़ जिले में बृहस्पतिवार को एक ट्रक और ऑटोरिक्शा की टक्कर में पांच लोगों की मौत हो गयी, जबकि आठ अन्य घायल हो गये। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

Read More: इंदौर घटना अपडेट! कुछ ही देर में CM शिवराज पहुंचेंगे इंदौर, घायलों और उनके परिजनों से करेंगे भेंट 

Nanded Accident News Today अधिकारी के मुताबिक, यह हादसा सुबह करीब 10 बजे नांदेड़-मुदखेड़ मार्ग पर मुगत गांव के पास हुआ। ट्रक मुदखेड़ से नांदेड़ जा रहा था, जबकि ऑटो उस समय विपरीत दिशा से आ रही थी।

Read More: विधानसभा चुनाव से पहले लगा जोर का झटका, हाईकोर्ट ने विधायक को घोषित किया अयोग्य

अधिकारी ने बताया कि चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 37 वर्षीय एक महिला ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया। इस दुर्घटना में घायल हुए लोगों को नांदेड़ के सरकारी मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Read More: शहीद हेमू कालाणी जन्मशताब्दी पर राजधानी में जुटेगा सिंधी समाज, संघ प्रमुख मोहन भागवत करेंगे कार्यक्रम को संबोधित

अधिकारी ने बताया कि पालक मंत्री गिरीश महाजन ने मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल के डीन डॉ. पीटी जामदाड़े से बात की और उन्हें घायलों को आवश्यक इलाज मुहैया कराने को कहा।

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers