Maharashtra Political Crisis: MNS was going to support BJP in floor test

Maharashtra Political Crisis : मनसे देने वाला था फ्लोर टेस्ट में बीजेपी का साथ, राज ठाकरे ने उद्धव को लेकर कही थी ये बात…

Maharashtra Political Crisis: MNS was going to support BJP in floor test, Raj Thackeray had said this about Uddhav...

Edited By: , June 29, 2022 / 11:01 PM IST

मुंबई । Maharashtra Political Crisis: फ्लोर टेस्ट से पहले उद्धव ठाकरे ने सीएम पद से इस्तीफा दे दिया है। जिसके बाद महाराष्ट्र की सियासत ने एक अलग मोड़ ले लिया। वहीं इस पूरे मसले पर महाराष्ट्र का एक बड़ा नेता और कभी उद्धव के बेहद करीबी रहे चचेरे भाई राज ठाकरे ने ज्यादा कुछ रिएक्शन नहीं। कई जानकारों का मानना था कि संकट की घड़ी में राज ठाकरे शिवसेना का साथ देंगे लेकिन ऐसा हुआ नहीं।

Read more :  Udaipur Tailor के हत्यारे का पाक लिंक आया सामने, हत्यारों ने पाकिस्तान में किए कई डेटा कॉल्स 

Maharashtra Political Crisis:  फ्लोर टेस्ट से कुछ दिन पहले महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस मनसे प्रमुख राज ठाकरे मिले। उन्होंने फ्लोर टेस्ट के लिए मनसे का समर्थन मांगा है। राज ठाकरे ने हामी भर दी। अब इस बातचीत के बाद राज ठाकरे की पार्टी मनसे के एक विधायक का वोट बीजेपी के खेमे में जाएगा।

Read more :  उद्धव ठाकरे ने दिया इस्तीफा, सोनिया और राहुल गांधी को कहा Thank you

Maharashtra Political Crisis:  बता दें कि महाराष्ट्र में मनसे का एक ही विधायक है जो ठाणे के कल्याण ग्रामीण से हैं। कल्याण ग्रामीण सीट के मनसे के प्रमोद रतन पाटिल अकेले विधायक हैं जोफ्लोर टेस्ट में बीजेपी का समर्थन करने वाले थे।

और भी है बड़ी खबरें…

 

#HarGharTiranga