मोदी का कार्यक्रम: पुलिस ने दफ्तरों से कर्मचारियों को जल्दी छुट्टी देने को कहा |

मोदी का कार्यक्रम: पुलिस ने दफ्तरों से कर्मचारियों को जल्दी छुट्टी देने को कहा

मोदी का कार्यक्रम: पुलिस ने दफ्तरों से कर्मचारियों को जल्दी छुट्टी देने को कहा

:   Modified Date:  January 19, 2023 / 01:55 PM IST, Published Date : January 19, 2023/1:45 pm IST

मुंबई, 19 जनवरी (भाषा) मुंबई के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स (बीकेसी) में बृहस्पतिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र के कार्यक्रम की वजह से यातायात पाबंदियों के मद्देनज़र पुलिस ने इलाके में स्थित कार्यालयों और अन्य प्रतिष्ठानों को सलाह दी है कि वे अपने कर्मचारियों को जल्दी घर जाने की इजाज़त दें।

एक अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने इलाके में स्थित प्रतिष्ठानों से कहा है कि किसी भी शख्स की संदिग्ध गतिविधि, संदिग्ध ई-मेल या हैकिंग आदि की जानकारी तुरंत पुलिस को दें।

मुंबई की अपनी यात्रा के दौरान, प्रधानमंत्री मोदी 38,000 करोड़ रुपये से अधिक की परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे और देश को मेट्रो रेल लाइन 2ए और 7 समर्पित करेंगे।

कार्यक्रम बीकेसी में एमएमआरडीए के मैदान में होगा।

अधिकारी ने कहा कि इलाके में यातायात संबंधी पाबंदियों के चलते बीकेसी पुलिस ने इलाके में स्थित दफ्तरों को सलाह दी है कि वे अपने कर्मचारियों को बृहस्पतिवार को जल्दी छुट्टी दे दें।

उन्होंने कहा कि पुलिस ने क्षेत्र में स्थित कार्यालयों को निर्देश दिया कि वे अपने परिसर के सुरक्षा कर्मियों की सूची उपलब्ध कराएं और उनका सत्यापन भी करें।

पुलिस ने प्रतिष्ठानों से यह भी देखने को कहा है कि उनके यहां लगे सीसीटीवी कैमरे काम कर रहे हैं या नहीं।

पुलिस के मुताबिक, मोदी के दौरे के मद्देनज़र मुंबई के बीकेसी और आसपास के इलाकों में दोपहर से आधी रात तक ड्रोन, पैराग्लाइडर समेत किसी भी वस्तु को उड़ाने की अनुमति नहीं होगी।

भाषा नोमान मनीषा

मनीषा