Mother murdered her two children

निर्दयी मां ने दो मासूम बच्चों को दी खौफनाक मौत, फिर खुद को दी ऐसी सजा, वारदात से फैली सनसनी

निर्दयी मां ने दो मासूम बच्चों को दी खौफनाक मौत, फिर खुद को दी ऐसी सजा : Mother slits throats of her two innocents; Then he tried to commit suicide.

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:52 PM IST, Published Date : October 31, 2022/11:28 am IST

ठाणे : महाराष्ट्र के ठाणे जिले के नवी मुंबई कस्बे में 32 वर्षीय एक महिला ने अपने दो नन्हें मासूमों की कथित तौर पर हत्या कर दी और फिर आत्महत्या का प्रयास किया। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। ऐरोली थाने के एक अधिकारी ने बताया कि घटना रविवार को घनसोली इलाके में हुई और इसके पीछे के सटीक कारण का फिलहाल पता नहीं चल पाया है। उन्होंने बताया कि महिला का पति काम के लिए बाहर गया था, जब उसने अपनी चार साल की बेटी और एक साल के बेटे का कथित तौर पर गला रेत दिया। अधिकारी ने बताया कि शाम करीब चार बजे, पति ने घर लौटने पर दोनों बच्चों को मृत पाया और पत्नी की कलाई कटी हुई थी।

Read more : केजरीवाल ने रद्द किए अपने सारे कार्यक्रम और रोड शो, जानिए वजह… 

 

उन्होंने बताया कि महिला को स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया और शवों को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेज दिया गया। अधिकारी ने कहा कि परिवार कुछ दिनों में उत्तर प्रदेश में अपने घर जाने की योजना बना रहा था। उन्होंने बताया कि पुलिस ने महिला के खिलाफ हत्या और अन्य संबंधित प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया है।