PM Modi's visit to Navi Mumbai

PM Modi’s visit to Navi Mumbai : शुक्रवार को नवी मुंबई दौरे पर रहेंगे पीएम मोदी, कई परियोजनाओं का करेंगे उद्घाटन, प्रधानमंत्री ने ट्वीट कर लिखी ये बात..

PM Modi's visit to Navi Mumbai : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शुक्रवार को नासिक में 27वें राष्ट्रीय युवा महोत्सव का उद्घाटन करेंगे।

Edited By :   Modified Date:  January 11, 2024 / 10:41 PM IST, Published Date : January 11, 2024/10:41 pm IST

PM Modi’s visit to Navi Mumbai : मुंबई। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शुक्रवार को महाराष्ट्र दौरे पर रहेंगे। जहां पीएम मोदी अनेक विकास परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे। इससे पहले मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने गुरुवार को नवी मुंबई में प्रधानमंत्री के कार्यक्रम स्थल का दौरा कर तैयारियों का जायजा लिया। प्रधानमंत्री मोदी शुक्रवार को नासिक में 27वें राष्ट्रीय युवा महोत्सव का उद्घाटन करेंगे। बाद में वह राज्य में बहु विकास परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे। इतना ही नहीं पीएम मोदी 17,840 करोड़ रुपये से अधिक लागत से निर्मित अटल बिहारी वाजपेयी सिवरी-न्हावा शेवा अटल सेतु का उद्घाटन करेंगे।

read more : IND vs AFG 1st T20 Match : भारत ने अफगानिस्तान को दी करारी शिकस्त, 6 विकेट से जीता पहला टी20 मैच, शिवम दुबे ने खेली धुंआधार पारी.. 

पीएम मोदी ने ट्वीट कर कही ये बात

PM Modi’s visit to Navi Mumbai : पीएम मोदी ने अपने सोशल अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की है। जिसमें उन्होंने लिखा है कि, “मैं कल, 12 जनवरी को महाराष्ट्र के लोगों के बीच रहने के लिए उत्सुक हूं, जो जीजा माता और स्वामी विवेकानंद की जयंती भी है। नासिक में, मैं श्री कालाराम मंदिर में प्रार्थना करूंगा और राष्ट्रीय युवा कार्यक्रम में भाग लूंगा।” महोत्सव। इसके बाद, मैं मुंबई जाऊंगा जहां से मैं अटल बिहारी वाजपेयी सेवरी-न्हावा शेवा अटल सेतु पर नवी मुंबई की यात्रा करूंगा, जो मुंबई और आसपास के क्षेत्रों के लोगों के लिए एक प्रमुख बुनियादी ढांचा परियोजना है। विभिन्न अन्य विकास कार्यों का भी उद्घाटन किया जाएगा। नवी मुंबई में एक सार्वजनिक बैठक।”

बता दें कि पीएम मोदी सूर्या क्षेत्रीय थोक पेयजल परियोजना का पहला चरण राष्ट्र को समर्पित करेंगे। यह परियोजना 1,975 करोड़ रुपये से अधिक की लागत से विकसित की गई है, जो महाराष्ट्र के पालघर और ठाणे जिले को पेयजल आपूर्ति प्रदान करेगी, जिससे लगभग 14 लाख से अधिक लोगों को लाभ होगा। साथ ही अनेक रेल परियोजनाओं का आरंभ भी करेंगे।

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp