Police registered a case against the girl who claimed to be the second wife

मंत्री की दूसरी पत्नी होने का दावा करने वाली युवती के खिलाफ पुलिस ने दर्ज किया मामला, जांच शुरू

Police registered case against the girl : पुणे पुलिस ने महाराष्ट्र के मंत्री धनंजय मुंडे की दूसरी पत्नी होने का दावा करने वाली करुणा शर्मा

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : June 20, 2022/3:11 pm IST

पुणे : Police registered case against the girl : पुणे पुलिस ने महाराष्ट्र के मंत्री धनंजय मुंडे की दूसरी पत्नी होने का दावा करने वाली करुणा शर्मा के खिलाफ 23 वर्षीय युवती पर जातिवादी टिप्पणियां करने के आरोप में एक मामला दर्ज किया है।

यह भी पढ़े : मलाइका अरोड़ा के इस बोल्ड अंदाज ने इंटरनेट पर लगाई आग, दिल हार बैठे यूजर्स

इन धाराओं के तहत दर्ज हुआ मामला

Police registered case against the girl : येरवडा पुलिस थाने के एक अधिकारी ने सोमवार को बताया कि पुलिस ने इसी मामले में 23 वर्षीय युवती के पति पर भी भारतीय दंड संहिता की धारा 498 ए, धारा 377 (अप्राकृतिक अपराधों) और अन्य प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया है।

यह भी पढ़े : New wage code july 2022: जुलाई से घट जाएगी ‘कैश इन हैंड सैलरी’, पर इस लाभ से हो जाएंगे मालामाल 

पुलिस ने बताया कि महिला ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि उसके पति ने शर्मा के साथ संबंध होने का हवाला देते हुए उसे तलाक देने पर कथित तौर मजबूर किया। शर्मा पर शिकायतकर्ता महिला पर जातिवादी टिप्पणियां करने और हॉकी स्टिक से उसे धमकाने का आरोप है।

यह भी पढ़े : दरिंदे पिता ने बनाया नाबालिग बेटी को अपनी हवस का शिकार, ऐसे हुआ मामले का खुलासा

मामले की जांच कर रही है पुलिस

Police registered case against the girl : पुलिस ने शिकायकर्ता के खिलाफ कथित टिप्पणियों के लिए शर्मा के खिलाफ अनुसूचित जाति एवं अनुसूचित जनजाति (अत्याचार रोकथाम) कानून की संबंधित धाराएं भी लगायी हैं। अधिकारी ने कहा, ‘‘रविवार को येरवडा पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया और हम इसकी जांच कर रहे हैं।’’

और भी है बड़ी खबरें…