Malaika Arora In Bikini

मलाइका अरोड़ा के इस बोल्ड अंदाज ने इंटरनेट पर लगाई आग, दिल हार बैठे यूजर्स

Malaika Arora In Bikini bold style : मलाइका अरोड़ा के इस बोल्ड अंदाज ने इंटरनेट पर लगाई आग, दिल हार बैठे यूजर्स

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 10:49 PM IST, Published Date : December 3, 2022/10:49 pm IST

मुंबई:- Malaika Arora In Bikini : एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट में अपनी नयी बोल्ड फोटो शेयर करके सोशल मीडिया में आग लगा दी है। मलाइका कुछ समय पहले वेकेशन पर गयी हुई थी और अब उन्होंने फोटो शेयर कर फैंस के दिलो में कहर ढाह रही है। मलाइका अपने फैंस के लिए आए दिन तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। इस बोल्ड फोटो में मलाइका बिकिनी पहने नजर आ रही है। तस्वीर में आप देख सकते है की मलाइका समंदर के बीचों-बीच खड़े होकर पोज दे रही हैं। मलाइका इस तस्वीर में इतनी ज्यादा हॉट एंड बोल्ड नज़र आ रही है की कोई भी उनका ऐसा अंदाज़ देख कर मदहोश हो सकता है। तस्वीर को साइड व्यू से लिया गया है। पानी में स्विम करते हुई मलाइका की ये तस्वीर किसी के भी दिल व नज़रे थम सकती है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

Read More : पेगासस से नहीं अब लोगो को ‘हर्मिट स्पाइवेयर’ से है खतरा, जानिए कैसे करता है ये लोगो की जासूसी… ?

कैप्शन में लिखा है कि – ‘स्विम?’

मलाइका अपने इस बोल्ड पिक्चर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘स्विम?’ इस बोल्ड एंड हॉट फोटो को देखकर फराह खान भी खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पाईं। फराह खान ने कमेंट करते हुए लिखा कि – ‘तुम कहां हो?’ मलाइका अरोड़ा अपनी तस्वीरों और फिटनेस को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहती है। एक्ट्रेस का बोल्ड अंदाज़ उनके चाहने वालों को बेहद पसंद आ रहा है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

बता दें कि, मलाइका और अर्जुन कपूर जल्द ही करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में नजर आने वाले है। दोनों शो में करण के सीधे सवालों के जवाब देते हुए नजर आएंगे। हांलाकि ऐसा पहली बार होगा जब मलाइका और अर्जुन एक साथ किसी चैट शो में शामिल होंगे।

Read More : दरिंदे पिता ने बनाया नाबालिग बेटी को अपनी हवस का शिकार, ऐसे हुआ मामले का खुलासा

 
Flowers