Alia Bhatt Private Pictures Leaked

Private pictures of Alia Bhatt leaked: मुंबई पुलिस ने एक्ट्रेस से की बात, कहा- Alia ने अबतक नहीं कराया…

Private pictures of Alia Bhatt leaked: मुंबई पुलिस ने एक्ट्रेस से की बात, कहा- Alia ने नहीं कराया...

Edited By :   Modified Date:  February 23, 2023 / 06:02 AM IST, Published Date : February 23, 2023/6:01 am IST

मुंबई : Alia Bhatt Private Pictures Leaked : पैपराजी द्वारा निजता में दखल देने की शिकायत के बाद मुंबई पुलिस ने बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट से संपर्क किया है। अधिकारी ने बुधवार को बताया कि अभिनेत्री ने कोई औपचारिक शिकायत दर्ज नहीं कराई है। आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया वेबसाइट इंस्टाग्राम पर साझा की अपनी पोस्ट में घर के अंदर उनकी तस्वीरें खींचने को लेकर फोटोग्राफर्स को फटकार लगायी थी। अभिनेत्री ने इस पोस्ट में मुंबई पुलिस को भी ‘टैग’ किया था। अधिकारी ने बताया कि खार पुलिस स्टेशन के अधिकारियों ने अभिनेत्री से संपर्क किया, लेकिन उन्होंने कोई औपचारिक शिकायत दर्ज नहीं कराई।

Read More : Hanshraj yog: होली के पहले बनने वाला है ‘हंसराज योग’, इन पांच राशियों पर बरसेगी मां लक्ष्मी की विशेष कृपा

दरअसल, आलिया के घर में प्राइवेसी पर सेंध लगा दी गई। जिससे एक्ट्रेस काफी नाराज नजर आई। बताया जा रहा है कि आलिया भट्ट के लिविंग एरिया की तस्वीरें खींचकर सोशल मीडिया पर डाल दी गई और जब ये आलिया को पता चली तो वो ये देखकर शॉक्ड रह गईं। अब उन्होंने मुंबई पुलिस से इस पर एक्शन लेने की बात कही है।

Read More : ‘मुख्यमंत्री के बेटे से मुझे जान का खतरा है… ‘ शिवसेना नेता संजय राउत के खिलाफ मामला दर्ज

आलिया ने सुनाई खरी-खोटी

Alia Bhatt Private Pictures Leaked : एक मीडिया हाउस के मुताबिक आलिया भट्ट ने इंस्टा स्टोरी अपनी वो तस्वीर शेयर की जो मीडिया ने खींची। इस तस्वीर में वो अपने लिविंग एरिया में रिलैक्स करती नजर आ रही हैं। इस तस्वीर के वायरल होने पर एक्ट्रेस ने लिखा- ‘क्या आप मेरे साथ मजाक कर रहे हैं? मैं अपने घर पर लिविंग रूम में एक नॉर्मल दोपहर में रिलैक्स कर रही थी…तभी मुझे लगा कि कोई मुझे देख रहा है। मैंने ऊपर देखा तो दो लोग पड़ोस की बिल्डिंग की छत पर कैमरे के साथ हैं। ये किस दुनिया में सही है और स्वीकार्य भी। ये किसी की प्राइवेसी में सेंधमारी की हद है। कुछ लाइन आप क्रॉस नहीं कर सकते और ये कहना ठीक होगा कि इस बार आपने वो लाइन क्रॉस कर दी है।’