School principal kidnapped in Nagpur, rs 30 lakh ransom demanded

स्कूल से महिला प्रिंसिपल का अपहरण, बदमाशों ने फोन पर दी धमकी और कर डाला ये कांड

स्कूल के एक प्रधानाचार्य का कथित तौर पर अपहरण कर लिया और उनकी रिहाई के लिए School principal kidnapped in Nagpur, rs 30 lakh ransom demanded

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:49 PM IST, Published Date : September 3, 2022/6:02 pm IST

नागपुर। School principal kidnapped case : महाराष्ट्र के नागपुर शहर में कुछ अज्ञात लोगों ने स्कूल के एक प्रधानाचार्य का कथित तौर पर अपहरण कर लिया और उनकी रिहाई के लिए 30 लाख रुपये की फिरौती मांगी। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी।

पुलिस के एक अधिकारी के मुताबिक, जरीपटका क्षेत्र में स्थित महात्मा गांधी प्राथमिक विद्यालय के प्रधानाचार्य प्रदीप मोतीरामानी का पता लगाने और उनका अपहरण करने वालों को पकड़ने के लिए पुलिस ने कई टीम गठित की है।

यह  भी पढ़ें : प्रेम प्रसंग में पड़े युवक-युवती ने उठाया ऐसा खौफनाक कदम, फटी रह गई पुलिस वालों की आंखे

पुलिस अधिकारी के अनुसार, मोतीरामानी (50) शुक्रवार की रात अपने दुपहिया वाहन से घर से निकले थे। देर रात तक जब वह घर नहीं लौटे तो उनकी बेटी ने उनके मोबाइल फोन पर संपर्क किया।

School principal kidnapped case  : उन्होंने कहा कि फोन कॉल एक व्यक्ति ने उठाया और उसने मोतीरामानी की रिहाई के लिए 30 लाख रुपये की फिरौती की मांग की। इसके बाद शनिवार की सुबह स्कूल के प्रधानाचार्य के परिवार के सदस्यों ने जरीपटका थाने का दरवाजा खटखटाया। अधिकारी ने कहा कि फिरौती की कॉल के बाद मोबाइल फोन स्विच ऑफ हो जाता है।

यह  भी पढ़ें :  दर्दनाक हादसाः तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को मारी जबरदस्त टक्कर, एक महिला समेत 3 लोगों की मौत

 

और भी है बड़ी खबरें…