Shiv Sena workers vandalise rebel leader's office

Big News: शिवसेना कार्यकर्ताओं ने बागी विधायक के कार्यालय में की तोड़फोड़, बोले- अभी तो ये शुरूआत है

कार्यकर्ताओं का एक समूह आज सुबह कटराज इलाके में स्थित भैरवनाथ शुगर वर्क्स के कार्यालय में घुस गया और सावंत के कार्यालय को क्षतिग्रस्त कर दिया। इसमें शामिल रहे पार्टी के पार्षद विशाल धनवाड़े ने यह जानकारी दी। Shiv Sena workers vandalise rebel leader's office in Pune

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:41 PM IST, Published Date : June 25, 2022/1:18 pm IST

Shiv Sena workers vandalise rebel leader’s office: पुणे, 25 जून । शिवसेना कार्यकर्ताओं ने शनिवार को पार्टी के बागी विधायक तानाजी सावंत के एक कार्यालय में तोड़फोड़ की, जो इस समय एकनाथ शिंदे गुट के हिस्से के रूप में गुवाहाटी में हैं।

कार्यकर्ताओं का एक समूह आज सुबह कटराज इलाके में स्थित भैरवनाथ शुगर वर्क्स के कार्यालय में घुस गया और सावंत के कार्यालय को क्षतिग्रस्त कर दिया। इसमें शामिल रहे पार्टी के पार्षद विशाल धनवाड़े ने यह जानकारी दी।

read more: Bilaspur में Diesel चोर गिरोह का खुलासा | Driver समेत 8 आरोपी Arrest

Shiv Sena workers vandalise rebel leader’s office: उन्होंने कहा, “सावंत के कार्यालय में तोड़फोड़ तो बस एक शुरुआत है। हर गद्दार (बागी विधायक) के कार्यालय को आने वाले दिनों में तोड़ दिया जाएगा।” सावंत उस्मानाबाद जिले के परांदा विधानसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते हैं।

शिवसेना के ज्यादातर विधायक शिंदे के समर्थन में आ गए हैं और गुवाहाटी में डेरा डाले हुए हैं, जिससे उद्धव ठाकरे नीत महा विकास आघाड़ी सरकार संकट में आ गयी है।

read more: Surajpur के सेमई इलाके में BJP नेता की हत्या | जमीन को लेकर विश्वकर्मा परिवार से हुआ विवाद