Stones pelted on former MP Nilesh Rane's car

पूर्व सांसद नीलेश राणे की कार पर हुआ पथराव, भाजपा-शिवसेना (UBT) कार्यकर्ताओं में विवाद, पुलिस ने छोड़े आंसू गैस के गोले

Stones pelted on former MP Nilesh Rane's car: पूर्व सांसद नीलेश राणे की कार पर एक अज्ञात व्यक्ति ने शुक्रवार को पथराव किया।

Edited By :   Modified Date:  February 16, 2024 / 08:41 PM IST, Published Date : February 16, 2024/8:14 pm IST

Stones pelted on former MP Nilesh Rane’s car : मुंबई। महाराष्ट्र के रत्नागिरि जिले में एक कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे पूर्व सांसद नीलेश राणे की कार पर एक अज्ञात व्यक्ति ने शुक्रवार को पथराव किया जिसके बाद भाजपा और शिवसेना (यूबीटी) के कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह घटना दोपहर में गुहागर तालुका में पटपन्हाले कॉलेज के निकट हुई।

read more : Mahtari Vandan Yojana: महतारी वंदन योजना को लेकर महिलाओं में काफी उत्साह, अब तक इतने लाख महिलाओं ने भरा आवेदन 

गुहागर पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि राणे और शिवसेना (यूबीटी) नेता भास्कर जाधव के समर्थकों के बीच झड़प हो गई जिसके बाद पुलिस ने भीड़ को तितर-बितर करने के लिए आंसू गैस के गोले छोड़े। उन्होंने कहा कि किसी ने पूर्व सांसद राणे की कार पर उस समय कथित तौर पर पथराव किया जब वह एक कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे। उन्होंने बताया कि भाजपा कार्यकर्ता घटनास्थल पर एकत्र हो गए और दोनों पार्टियों के कार्यकर्ताओं ने एक-दूसरे पर पथराव शुरू कर दिया।

 

पुलिस अधिकारी ने बताया कि झड़प में कुछ कार क्षतिग्रस्त हो गईं और पुलिस घायलों के बारे में जानकारी जुटा रही है। उन्होंने बताया कि पुलिस प्रथम सूचना रिपोर्ट (एफआईआर) दर्ज करने की प्रक्रिया में है।नीलेश राणे केंद्रीय मंत्री नारायण राणे के बड़े बेटे और भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) विधायक नितेश राणे के भाई हैं।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp