wife along with the driver killed her husband

पत्नी ने ड्राइवर के साथ मिलकर पति को उतारा मौत के घाट, वजह जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

Wife Murdered Her Husband : बिल्डर की हत्या के मामले में उसकी पत्नी और कार चालक को गिरफ्तार किया है। बिल्डर, सीवुड्स स्थित अपने कार्यालय

Edited By :   Modified Date:  January 15, 2024 / 08:42 PM IST, Published Date : January 15, 2024/8:40 pm IST

मुंबई : Wife Murdered Her Husband : नवी मुंबई पुलिस ने सोमवार को बताया कि उसने 14 जनवरी को सीवुड्स में एक बिल्डर की हत्या के मामले में उसकी पत्नी और कार चालक को गिरफ्तार किया है। बिल्डर, सीवुड्स स्थित अपने कार्यालय में मृत मिला था।

यह भी पढ़ें : Shiv Sena Vivad : हाईकोर्ट पहुंची एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाली शिवसेना, विधायकों को अयोग्य न ठहराने के खिलाफ दायर की याचिका 

महिला और ड्राइवर को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Wife Murdered Her Husband :  पुलिस उपायुक्त (जोन आई) विवेक पंसारे ने संवाददाताओं को बताया कि मनोज कुमार रामनारायण सिंह (39) की उनकी पत्नी पूनम सिंह (34) और उनके कार चालक राजू उर्फ शमशुल अबुहुरेरा खान (22) ने मिलकर कथित तौर पर हत्या कर दी। उन्होंने बताया कि पूनम और खान के बीच कथित संबंध था।अधिकारी ने बताया कि दोनों को तकनीकी साक्ष्यों और खुफिया जानकारी के आधार पर गिरफ्तार किया गया।

यह भी पढ़ें : Couple Romance Video Viral : ‘ये कैसा प्यार का बुखार है’..! चलती स्कूटी पर रोमांस करता दिखा कपल, फिर शॉल ओढ़कर खुल्लम खुल्ला किया ये काम.. 

14 जनवरी को हुई थी बिल्डर की हत्या

Wife Murdered Her Husband :  उन्होंने बताया कि आरोपियों ने अपराध के सबूत नष्ट करने के लिए कार्यालय में लगे सीसीटीवी उपकरण को भी नुकसान पहुंचाया था। अधिकारी के मुताबिक, ‘‘दोनों को 14 जनवरी को हुई हत्या के 24 घंटे के भीतर गिरफ्तार कर लिया गया। बिल्डर कई कानूनी मामलों में फंसा हुआ था, जिसकी वजह से दोनों को कमाई के नुकसान की आशंका थी। बिल्डर मनोज के सिर और चेहरे पर लोहे की छड़ों से वार कर उसकी हत्या की गई थी।’’ उपायुक्त ने बताया कि दोनों आरोपियों को 18 जनवरी तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया और एनआरआई थाने में दर्ज मुकदमे की जांच जारी है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp