15 year old child actor Ruhanika bought a house

टीवी इंडस्ट्री की इस चाइल्ड एक्ट्रेस ने महज़ 15 साल मे खरीदा करोड़ो का घर, सोशल मीडिया में शेयर की तस्वीरें

This child actress of TV industry bought a house worth crores in just 15 years :सोशल मीडिया में शेयर की घर की कुछ फोटोज

Edited By :   Modified Date:  January 4, 2023 / 03:01 PM IST, Published Date : January 4, 2023/3:01 pm IST

15 year old child actor Ruhanika bought a house: मुंबई ; अक्सर लोगों को अपने सपनों का घर खरीदने में सालों लग जाते है। जिसके लिए वो दिन रात मेहनत करते है। इसके बाद भी वो अपने ज़िम्मेदारी के चलते वो घर नहीं मना पाते जैसी उनकी चाहत होती है। लेकिन कहते है मेहनत और इच्छा हो तो इंसान सब कुछ हासिल कर सकता है। ऐसा ही एक कहानी है टीवी इंडस्ट्री के चाइल्ड एक्ट्रेस रुहानिका धवन की जिसने महज़ 15 साल की उम्र में करोड़ो का घर खरीद लिया है।

यह भी पढ़े ; भाजपा के पूर्व विधायक बोले, 2023 में हार रही है भाजपा, कारण बनेंगे ये नेता, मची खलबली

सोशल मीडिया में शेयर की घर की कुछ फोटोज

15 year old child actor Ruhanika bought a house; इस बात की जनकारी खुद रुहानिका धवन ने सोशल मीडिया में शेयर कर दी। एक्ट्रेस ने अपने नए घर की कुछ फोटोज शेयर कर एक बेहद इमोशनल कैप्शन भी लिखा। नए घर में अपने परिवार के साथ रुहानिका काफी खुश नजर आईं। वो अपनी सक्सेस का क्रेडिट अपनी मां को देती दिखाई दीं। बता दें कि रुहानिका स्टार प्लस के पॉपुलर टीवी शो ‘ये हैं मोहब्बतें’ में नजर आई थी। उनकी एक्टिंग और टैलेंट को फैंस द्वारा खूब पसंद किया गया।

यह भी पढ़े : ठंड के कहर को देख स्कूलों में छुट्टी की घोषणा, अर्धवार्षिक परीक्षा की तारीख में भी बदलाव

मुंबई में रुहानिका ने ख़रीदा 3 BHK फ्लैट

15 year old child actor Ruhanika bought a house; रुहानिका ने महज़ 15 साल की उम्र में मुंबई में अपना एक 3 BHK फ्लैट खरीद लिया। ये किसी सपने से कम नहीं है। रुहानिका ने फ़िलहाल एक्टिंग से दूरी बना रखी है और वो अपने बोर्ड एग्जाम पर फोकस कर रही है। इसके साथ ही आपको बता दें कि रुहानिका ने अपने सपनो का घर खरीदने के लिए पैसे जमा करने में करीब 7 से 8 साल लगे।

यह भी पढ़े : Guna District Hospital में Doctor पर मरीज से मारपीट का आरोप | CMO कह रहे जांच के बाद कार्रवाई की बात

सफलता का पूरा श्रेय अपने माता-पिता को दिया

15 year old child actor Ruhanika bought a house; इसके साथ ही आगे रुहानिका ने अपने पोस्ट में लिखा मेरी सफलता का पूरा श्रेय अपने माता-पिता को देते हुए लिखा- ‘वाहेगुरु जी और मेरे माता-पिता के आशीर्वाद से मैं आज आप लोगों के साथ अपनी खुशी शेयर कर रही हूं…. नई शुरुआत के लिए मैं बहुत ज्यादा एक्साइटेड हूं। मेरा एक सपना मैंने आज पूरा कर लिया है। मैं और मेरे माता-पिता उन सभी प्लेटफॉर्म के बहुत आभारी हैं, जिन्होंने मुझे इस सपने को हासिल करने में मदद की है।

यह भी पढ़े : छात्रों के लिए खुशखबरी! शीतलहर के चलते छुट्टियों का ऐलान, शिक्षा विभाग ने जारी किया आदेश

करियर की शुरुआत टीवी शो ‘मिसेज कौशिक की पांच बहुएं’ से की

15 year old child actor Ruhanika bought a house; रुहानिका ने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो ‘मिसेज कौशिक की पांच बहुएं’ से की थी। इसमें उनका किरदार केवल 10-20 दिनों का था। बाद में वो ‘ये है मोहब्बतें’ में नजर आईं। वो फिल्म घायल वन्स अगेन में भी देखी गई हैं। चाइल्ड एक्ट्रेस रुहानिका धवन ने मुंबई में करोड़ों का एक घर खरीदा है। फिलहाल एक्ट्रेस अपने बोर्ड एग्जाम पर फोकस कर रही है और जल्द ही काम पर वापस लौटेगी।