महाराष्ट्र के चंद्रपुर में तीन लड़कों की तालाब में डूबने से मौत |

महाराष्ट्र के चंद्रपुर में तीन लड़कों की तालाब में डूबने से मौत

महाराष्ट्र के चंद्रपुर में तीन लड़कों की तालाब में डूबने से मौत

:   Modified Date:  January 27, 2023 / 05:59 PM IST, Published Date : January 27, 2023/5:59 pm IST

चंद्रपुर, 27 जनवरी (भाषा) महाराष्ट्र के चंद्रपुर जिले में तीन लड़कों की गांव के एक तालाब में डूबने से मौत हो गई। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

गढ़चंदूर अनुमंडल पुलिस कार्यालय के एक अधिकारी ने कहा कि लड़कों के शवों को तालाब से शुक्रवार को निकाला गया। उन्होंने कहा कि यह घटना बृहस्पतिवार को कोरपना तहसील के आवरपुर गांव में हुई।

अधिकारी ने कहा कि मृतक लड़कों की पहचान पारस दीपे, दर्शन शंकर बाचा शंकर और अर्जुन सिंह के रूप में हुई है और इन तीनों की उम्र लगभग 10 साल है।

उन्होंने कहा कि तीनों ही छात्र यहां से 54 किलोमीटर दूर कोरपना स्थित आदित्य बिरला पब्लिक स्कूल में कक्षा चार के छात्र थे।

अधिकारी ने कहा कि लड़के गांव में गणतंत्र दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेने के बाद खेलने के लिए तालाब के पास गये और तैरने के लिए पानी में उतर गये।

उन्होंने कहा कि वह शाम को जब घर नहीं लौटे तो माता-पिता ने उनकी तलाश की। इस दौरान तीनों के जूते और कपड़े तालाब के बगल में मिले।

अनुमंडल पुलिस अधिकारी सुशील कुमार नायक ने कहा कि बृहस्पतिवार को खराब रोशनी के कारण लड़कों का पता नहीं लगाया जा सका, लेकिन तलाशी अभियान के बाद शुक्रवार को तीनों के शव तालाब से बरामद किये गये।

भाषा संतोष पवनेश

पवनेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)