Maharastra Accident News

Maharastra Accident News: भीषण हादसे! एक ही दिन में एंबुलेंस और बस हुई दुर्घटनाग्रस्त, डॉक्टर समेत 10 लोगों की गई जान

Maharastra Accident News महाराष्ट्र के बीड जिले में 6 घंटे में हुए दो भीषण हादसे, हादसे में 10 लोगों की मौत

Edited By :   Modified Date:  October 26, 2023 / 04:20 PM IST, Published Date : October 26, 2023/4:20 pm IST

Maharastra Accident News: महाराष्ट्र से इस वक्त की बड़ी दुखद खबर सामने आ रही है। यहां बीड जिले में 2 भीषण हादसे हुए जिसमें 10 लोगों की जान चली गई तो कई लोग गंभीर रुप से घायल बताए जा रहे है। बता दें मुंबई से बीड की ओर आ रही सागर ट्रेवल्स नाम की निजी बस हादसे का शिकार हो गई। इस भीषण हादसे में 6 यात्रियों की जान चली गई। वहीं दौलावडगांव में एंबुलेंस और मालवाहक ट्रक की टक्कर हो गई। इस हादसे में भी 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

यात्री बस का हुआ एक्सीडेंट

Maharastra Accident News: पहला हादसा हुआ एक निजी बस का हुआ जो मुंबई से बीड आ रही थी। यात्रियों से भरी ये बस भयानक हादसे का शिकार हो गई। ये बस हादसा बीड जिले के आष्टा फाटा में हुआ है। प्रारंभिक जानकारी में 6 लोगों की मौत हो गई। इस बस में करीब 45 से 50 यात्री सफर कर रहे थे। लेकिन रात के अंधेरे में अज्ञात कारणों से ड्राइवर का नियंत्रण खो गया और बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई। जानकारी मिली है कि सुबह तड़के मुंबई से बीड की ओर आते वक्त आष्टा हरिनारायण पर टर्न लेने के दौरान बस का नियंत्रण खो गया और हादसा हो गया। टक्कर इतनी भीषण थी बस के एक तरफ से परखच्चे उड़ गए।

एम्बुलेंस और ट्रक की टक्कर में 4 की मौत

Maharastra Accident News: वहीं 6 घंटे के भीतर एक दूसरे हादसे की भी खबर आ गई। जानकारी मिली है कि बीड डिले के आष्टी तालुका के धामनगांव से एक मरीज को अहमदनगर ले जाते समय रात को धौलावडगांव में एक एम्बुलेंस और ट्रक की भीषण टक्कर हो गई। इस हादसा में सांगवी पाटन के डॉ. राजेश ज़िन्जुर्के (उम्र 38 वर्ष) और धामनगांव के एम्बुलेंस ड्राइवर भरत लोखंडे और 2 अन्य लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक घायल का इलाज चल रहा है। दुर्घटनाग्रस्त एंबुलेंस में कुल पांच लोग सवार थे।

ये भी पढ़ें- ED Raid In Rajasthan: चुनाव से पहले ईडी का बड़ा एक्शन, सीएम के बेटे को समन, अध्यक्ष के घर छापा

ये भी पढ़ें- Bhind Assembly Election 2023: “बीजेपी ने मुझे बुलाया खाना खिलाया और खाने में जहर मिलाकर…” बीजेपी विधायक का वीडियो हो रहा वायरल

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक