Wife brutally murdered on suspicion of character

चरित्र संदेह में पत्नी का बेरहमी से कत्ल, पति ने घर में रखे भारी बर्तन से किया हमला, फिर लाश को घर में बंद कर हो गया फरार

चरित्र संदेह में पत्नी का बेरहमी से कत्ल, पति ने घर में रखे भारी बर्तन से किया हमलाः Wife brutally murdered on suspicion of character

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:58 PM IST, Published Date : June 5, 2022/3:20 pm IST

औरंगाबाद : Wife brutally murdered  महाराष्ट्र के औरंगाबाद में एक व्यक्ति ने अपनी 50 वर्षीय पत्नी के चरित्र पर संदेह होने के चलते उसकी कथित तौर पर हत्या कर दी। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। अधिकारियों ने बताया कि पीड़िता रविवार सुबह औरंगाबाद शहर के राहुल नगर इलाके स्थित अपने घर में मृत मिली। घर बाहर से बंद था। पुलिस के मुताबिक, महिला के पति को उसके चरित्र पर शक था और उसने कथित तौर पर भारी बर्तन से उसके सिर पर प्रहार किया।

Read more : राकांपा का बड़ा आरोप, हिंदुओं और कश्मीरी पंडितों की रक्षा करने में विफल रही केंद्र सरकार 

Wife brutally murdered  सतारा पुलिस थाना के एक अधिकारी ने ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया कि हमले के बाद व्यक्ति ने घर को बाहर से बंद कर दिया और फरार हो गया। अधिकारी के अनुसार, सुबह जब महिला की बेटी उसे काम पर साथ ले जाने के लिए उसके घर पहुंची तो घर में ताला लगा मिला। महिला कार्यस्थल पर भी नहीं मिली। अधिकारी ने कहा कि पीड़िता की बेटी ने एक रिश्तेदार को फोन किया, जिसने बाद में घर का ताला तोड़ा और महिला को अंदर मृत पाया।

Read more :  13 साल की बच्ची के साथ हैवानियत, दरिंदों ने दुष्कर्म के बाद कर दी हत्या, ऐसे हुआ खुलासा 

वहीं, एक अन्य घटना में शहर के हिमायत बाग इलाके में 30 से 35 वर्ष की आयु के एक व्यक्ति का आंशिक रूप से झुलसा हुआ शव मिला। बेगमपुरा पुलिस थाना के एक अधिकारी ने बताया कि पुलिस नियंत्रण कक्ष को रविवार देर रात करीब 1.30 बजे एक व्यक्ति का फोन आया, जिसने शव को देखा था। अधिकारी ने बताया कि बाद में पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।