'Yes, here is the ED's government will take revenge Devendra Fadnavis

‘हां यहां ED की सरकार है….मजाक उड़ाने वालों से लूंगा बदला’ सत्ता में आते ही गरजे देवेंद्र फडणवीस

'हां यहां ED की सरकार है....मजाक उड़ाने वालों से लूंगा बदला' 'Yes, here is the ED's government will take revenge Devendra Fadnavis

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:44 PM IST, Published Date : July 4, 2022/2:11 pm IST

मुंबई । डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने विधानसभा में एक ऐसा बयान दिया। जिसके चलते विपक्ष उनपर तेजी से हमलावर हो सकते हैं। देवेंद्र ने महाविकास अघाड़ी गठबंधन पर निशाना साधा। जिसके बाद वे उनपर ही चढ़ गए।
Read  more : 100 दिन के कार्यकाल में 500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, हर मोर्चे पर विपक्ष को पछाड़ते नजर आए इस राज्य के  

विधानसभा में वोटिंग के दौरान बार बार कई विधायक ED-ED के नारे लगाए रहे थे। जिसे सुनकर हमेशा संतुलित बयान देने वाले फडणवीश ने अपना संतुलन खो दिया और भरे सदन में कहा’हां महाराष्ट्र में ईडी की मदद से सरकार बनी है।

Read  more : ड्यूटी पर निकले RI, नहीं लौटने पर परिजनों ने लगाया फोन, घर पहुंकर देखा…तो !!

यहां ED-ED का मतलब प्रवर्तन निदेशालय नहीं बल्कि E का मतलब Eknath Shinde और D मतलब Devendra Fadnavis है। फडणवीश ने आगे कहा मैंने एक बार कहा था कि मैं वापस आऊंगा, लेकिन जब मैंने ऐसा कहा तो कई लोगों ने मेरा मजाक उड़ाया था।

Read  more : दर्दनाक सड़क हादसा : कैंटर ने 4 लोगों को रौंदा, मां-बेटे सहित 3 की मौत, एक घायल

मैं आज वापस आया हूं और उन्हें (एकनाथ शिंदे) अपने साथ लाया हूं। मैं उन लोगों से बदला नहीं लूंगा, जिन्होंने मेरा मजाक उड़ाया। मैं उन्हें माफ कर दूंगा, राजनीति में हर बात को गंभीरता से नहीं लिया जाता।

 

और भी है बड़ी खबरें…

 
Flowers