Youth threatens to kill 16-year-old girl, police filed complaint

16 वर्षीय किशोरी को युवक ने दी जान से मारने की धमकी, पुलिस ने दर्ज की शिकायत

Youth threatens to kill 16-year-old girl :  मुंबई पुलिस ने राजस्थान के उदयपुर में दर्जी कन्हैया लाल की हत्या पर एक फेसबुक पोस्ट को लेकर महानगर

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : July 6, 2022/9:16 pm IST

मुंबई : Youth threatens to kill 16-year-old girl :  मुंबई पुलिस ने राजस्थान के उदयपुर में दर्जी कन्हैया लाल की हत्या पर एक फेसबुक पोस्ट को लेकर महानगर की 16 वर्षीय किशोरी को जान से मारने की धमकी देने के आरोप में एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है। यह जानकारी एक अधिकारी ने बुधवार को दी। अधिकारी ने बताया कि दक्षिण मुंबई के गिरगांव की रहने वाली किशोरी ने इस संबंध में वी पी रोड थाने में एक शिकायत दर्ज करायी है।

यह भी पढ़े : नकवी के इस्तीफे के बाद स्मृति ईरानी को मिला अल्पसंख्यक मंत्रालय, सिंधिया को मिली ये बड़ी जिम्मेदारी…

फेसबुक पर टिप्पणी के बाद युवती को मिली धमकी

Youth threatens to kill 16-year-old girl : अधिकारी ने कहा, ‘‘किशोरी ने अपने फेसबुक वॉल पर कन्हैया लाल की हत्या को लेकर कुछ टिप्पणी की थी। उसके बाद, एक अज्ञात व्यक्ति ने उसे व्हाट्सएप कॉल किया और पोस्ट में उसकी टिप्पणी के लिए उसे जान से मारने की धमकी दी।’’ उन्होंने कहा, ‘‘किशोरी की शिकायत के आधार पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज किया गया है।’’ उन्होंने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़े : मां काली पोस्टर विवाद: यूपी के बाद अब इस प्रदेश में भी हुआ FIR दर्ज

28 जून को हुई थी कन्हैया लाल की हत्या

Youth threatens to kill 16-year-old girl :  कन्हैया लाल की 28 जून को नुपुर शर्मा का समर्थन करने वाला एक संदेश सोशल मीडिया पर पोस्ट करने को लेकर राजस्थान के उदयपुर शहर में स्थित उसकी दुकान पर हत्या कर दी गई थी। भाजपा पैगंबर मोहम्मद के बारे में विवादास्पद टिप्पणी करने को लेकर नुपुर शर्मा को निलंबित कर चुकी है। अधिकारियों ने कहा है कि उससे एक हफ्ते पहले 21 जून को इसी कारण से महाराष्ट्र के अमरावती शहर में केमिस्ट उमेश कोल्हे की हत्या कर दी गई थी।

Read more: आईबीसी24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें