अजीत जोगी ने की प्रदेश में ओबीसी को 27 फीसदी आरक्षण की मांग, कस्टडी में मौत पर कह दी ये बात | Ajit Jogi demands 27 percent reservation for OBCs in the state

अजीत जोगी ने की प्रदेश में ओबीसी को 27 फीसदी आरक्षण की मांग, कस्टडी में मौत पर कह दी ये बात

अजीत जोगी ने की प्रदेश में ओबीसी को 27 फीसदी आरक्षण की मांग, कस्टडी में मौत पर कह दी ये बात

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:46 PM IST, Published Date : August 3, 2019/8:48 am IST

रायपुर। जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जोगी (जेसीसीजे) के प्रमुख अजीत जोगी ने आज प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि राज्य में OBC वर्ग को 27 फ़ीसदी आरक्षण मिलना चाहिए, उन्होने मध्यप्रदेश का हवाला देते हुए कहा कि मध्यप्रदेश में OBC को 27 फ़ीसदी आरक्षण मिल रहा है। इसलिए हमारी माँग है कि छतीसगढ़ के OBC को भी इसका फ़ायदा मिले।

read more : बीजेपी सदस्यता अभियान के लक्ष्य के करीब ओबीसी मोर्चा, इन्होंने कहा- 5 अगस्त तक पूरा हो जाएगा लक्ष्य

वहीं पुलिस कस्टडी में मौत के मामले पर अजीत जोगी ने कहा कि मृतक के परिवारजनों को सरकार एक करोड़ का मुआवजा दे। साथ ही उन्होने बुनकरों के हित की बात करते ​हुए कहा कि प्रदेश के बुनकरों को पर्याप्त रोज़गार मिले ऐसी व्यवस्था की जानी चाहिए।

read more : जम्मू कश्मीर में ‘बड़े कदम’ का अंदेशा, स्थानीय राजनीतिक दलों ने बुलाई आपात बैठक

इसके अलावा प्रदेश सरकार की महत्वाकांक्षी योजना नरवा गरवा घुरवा बाड़ी के बारे में बोलते हुए कहा कि गांव में गौठान बनाने की अवधारणा ठीक है लेकिन क्रियान्वयन बहुत कठिन है। यह योजना भी रमन सरकार की रतनजोत की तरह फेल हो जाएगी।

<iframe width=”658″ height=”370″ src=”https://www.youtube.com/embed/flAw_0rC_o0″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>