सीएम ने कहा 'लव' के नाम पर कोई 'जेहाद' नहीं होगा, जरुरत पड़ी तो बनाएंगे कानूनी व्यवस्था | CM said that there will be no 'Jihad' in the name of 'Love', if necessary it will make legal system

सीएम ने कहा ‘लव’ के नाम पर कोई ‘जेहाद’ नहीं होगा, जरुरत पड़ी तो बनाएंगे कानूनी व्यवस्था

सीएम ने कहा 'लव' के नाम पर कोई 'जेहाद' नहीं होगा, जरुरत पड़ी तो बनाएंगे कानूनी व्यवस्था

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : November 2, 2020/3:19 pm IST

भोपाल। फरीदाबाद में निकिता तोमर के साथ हुई घटना के बाद पूरे देश में एक बार फिर लव जेहाद का मुद्दा उठ गया है। इस मुद्दे से मध्यप्रदेश भी अछूता नहीं है, आज प्रदेश के बीजेपी कार्यलय में बीजेपी के पूर्व संभागीय संघटन मंत्री अरविंद कोठेकर की श्रद्धांजलि सभा आयोजित की गई थी। जिसमें सीएम शिवराज सिंह चौहान और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा भी शामिल हुए। इस दौरान सीएम शिवराज सिंह ने लव जेहाद पर मध्यप्रदेश का स्टैंड क्लियर करते हुए कहा कि लव के नाम पर कोई जेहाद नहीं होगा और अगर जरुरत पड़ी तो कानूनी व्यवस्था भी बनाई जाएगी।

ये भी पढ़ें:प्रदेश में आज 635 नए कोरोना मरीज आए सामने, 7 मरीजों की मौत, 868 मरीज हुए स्वस्थ

वहीं कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उन्होने कहा कि कांग्रेस सिर्फ कहती थी लेकिन किसानों के लिए कुछ नहीं किया। कमलनाथ ने किसानों के सिर पर ब्याज की गठरी रख दी थी, जिसे हमारी सरकार ने उतारा है। कमलनाथ ने सब चीजें छीनी और हमारी सरकार ने सब योजनाएं चालू कर दी।

ये भी पढ़ें:30 वर्षीय एक्टर की गोली मारकर हत्या, प्रेमिका के अप…

वहीं फ्रांस में पैगंबर मोहम्मद के कार्टून को लेकर राजधानी में कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद ने प्रदर्शन किया था जिसको लेकर सीएम ने साफ कर दिया कि बिना इजाजत के कोई प्रदर्शन नही होगा। इसकी अनुमति नहीं दी जाएगी। एक ने प्रदर्शन किया था तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ें:मोदी सरकार बेटियों को शादी के लिए दे रही 40 हजार रु…