प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा का बड़ा बयान, बोले- ‘जिन्ना’ से ज्यादा खतरनाक दिग्विजय सिंह, 1947 की तरह चाहते हैं विभाजन | Protem speaker Rameshwar Sharma's big statement, said - Digvijay Singh, more dangerous than 'Jinnah'

प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा का बड़ा बयान, बोले- ‘जिन्ना’ से ज्यादा खतरनाक दिग्विजय सिंह, 1947 की तरह चाहते हैं विभाजन

प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा का बड़ा बयान, बोले- ‘जिन्ना’ से ज्यादा खतरनाक दिग्विजय सिंह, 1947 की तरह चाहते हैं विभाजन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:18 PM IST, Published Date : January 10, 2021/1:37 pm IST

भोपाल। प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा ने एक बड़ा बयान देते हुए कहा है कि कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ‘जिन्ना’ से ज्यादा खतरनाक हैं। उन्होंने कहा कि काम और व्यवहार में जिन्ना से ज्यादा खतरनाक दिग्विजय सिंह हैं जो 1947 की तरह विभाजन कराना चाहते हैं।

ये भी पढ़ेंः राजपथ पर ट्रैक्टर रैली? महिलाएं सीख रही हैं ट्रैक्टर चलाना, किसानों ने गणतंत्…

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजयसिंह को आड़े हाथों लेते हुए प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा ने 1947 में हुए विभाजन को महात्मा गांधी की भूल बता दी…रविवार को भोपाल के फंदा में हुए एक कार्यक्रम में रामेश्वर शर्मा ने कहा कि दिग्विजय सिंह जिन्ना से ज्यादा खतरनाक हैं…दिग्विजयसिंह काम और व्यवहार से जिन्ना से ज्यादा खतरनाक हैं…वो जिन्ना की तरह विभाजन कराना चाहते हैं ।

ये भी पढ़ेंः पश्चिम बंगाल में तृणमूल और भाजपा समर्थकों के बीच विभिन्न जगहों पर ह…

उन्होंने कहा कि 1947 में बापू से भूल हुई और देश के दो विभाजन हुए… प्रोटेम स्पीकर ने कहा कि सैनिकों की शहादत को दिग्विजय सिंह नहीं समझते… दिग्विजय सिंह जिस दिन अपनी औलाद को सीमा पर पहुंचा दोगे उस दिन पाकिस्तान की बदतमीजी तुम्हें समझ आ जाएगी… शर्मा यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा कि प्रदेश में पत्थर फेंकने वालों के खिलाफ कानून लाया जा रहा है… अब पत्थर फेंकने वाली दीवार भी नहीं बचेगी और पत्थर फेंकने वाले हाथ भी नहीं बचेंगे।