छत्तीसगढ़ के इन शहरों में फिर से लगाया जा रहा लॉकडाउन, 17 से 23 अगस्त तक बंद रहेंगी सभी दुकानें | Total Lockdwon in Various Area of Raigargh District from 17 to 23 August

छत्तीसगढ़ के इन शहरों में फिर से लगाया जा रहा लॉकडाउन, 17 से 23 अगस्त तक बंद रहेंगी सभी दुकानें

छत्तीसगढ़ के इन शहरों में फिर से लगाया जा रहा लॉकडाउन, 17 से 23 अगस्त तक बंद रहेंगी सभी दुकानें

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:29 PM IST, Published Date : August 13, 2020/3:12 pm IST

रायगढ़: छत्तीसगढ़ में कोरोना का संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है, रोजाना प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों से सैकड़ों नए मरीज सामने आ रहे हैं। हालात को देखते हुए रायगढ़ जिला प्रशासन ने एक फिर जिले के कुछ हिस्सों में टोटल लॉकडाउन करने का फैसला लिया है। इस संबंध में जिला कलेक्टर ने भीम सिंह ने गुरुवार को आदेश जारी कर दिया है।

Read More: सरकारी नंबर की गाड़ी में मिला लाखों का अवैध शराब, राजस्थान के तीन आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे

कलेक्टर ने भीम सिंह की ओर जारी आदेश के अनुसार रायगढ़, धर्मजयगढ़ और सरिया में 17 से 23 अगस्त तक टोटल लॉकडाउन लागू किया जाएगा।

Read More: स्वतंत्रता दिवस से पहले दर्ज हुआ पीएम मोदी के नाम नया रिकॉर्ड, भविष्य में हमेशा किया जाएगा याद

बता दें कि छत्तीसगढ़ में अब तक 13552 संक्रमित मिले हैं, एक्टिव मरीजों की संख्या 3935 हो गई है। छत्तीसगढ़ में अब तक 9508 मरीज स्वस्थ हुए हैं। प्रदेश में अब तक 109 लोगों की मौत हुई है। वहीं, बात रायगढ़ की करें तो यहां अब तक 462 संक्रमितों की पुष्टि हो चुकी है। इनमें से 245 लोग स्वस्थ हो चुके हैं और 212 लोगों का उपचार जारी है। वहीं, 1 संक्रमित की मौत हो चुकी है।

Read More: मंगलवार और शनिवार को लगता था ढोंगी बाबा धर्मेंद्र दास का दरबार, तंत्र साधना के नाम पर महिलाओं-नाबा​लिगों से पूरी करता था हवस

 
Flowers