Big update regarding Shikhar Dhawan's career

शिखर धवन के करियर को लेकर आया बड़ा अपडेट! BCCI सूत्र ने किया ये चौंकाने वाला खुलासा

Big update regarding Shikhar Dhawan's career ईशान किशन की आक्रामक बल्लेबाजी के सामने पिछले कुछ समय से शिखर धवन फीके नजर आए हैं।

Edited By :   Modified Date:  December 11, 2022 / 07:25 PM IST, Published Date : December 11, 2022/7:20 pm IST

Big update regarding Shikhar Dhawan’s career: बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे वनडे मैच में ईशान किशन दोहरा शतक लगाकर ओपनिंग बल्लेबाज के तौर पर एक मजबूत विकल्प के रूप में उभरे हैं और भारतीय टीम की नई सेलेक्शन कमिटी के गठन के बाद अनुभवी ओपनिंग बल्लेबाज शिखर धवन के भविष्य को लेकर चर्चा की जाएगी। धवन ने अपने पिछले 9 वनडे में से आठ में बुरी तरह संघर्ष किया है। दिल्ली का यह बाएं हाथ का बल्लेबाज पावरप्ले के ओवरों में धीमी बल्लेबाजी कर रहा है, जो टीम के लिए हानिकारक साबित हो रहा है।

Read more: Ullu ऐप का एक और बोल्ड वेब सीरीज ‘Love Guru’ रिलीज, देखें इंटीमेट सीन से भरा धमाकेदार ट्रेलर

शिखर धवन के करियर को लेकर बड़ा अपडेट

टी20 के युग में शुभमन गिल और ईशान किशन की आक्रामक बल्लेबाजी के सामने पिछले कुछ समय से शिखर धवन फीके नजर आए हैं। बांग्लादेश में वनडे सीरीज गंवाने के बाद बीसीसीआई टीम के प्रदर्शन की समीक्षा बैठक करेगा। इसमें हेड कोच राहुल द्रविड़ और एनसीए हेड वीवीएस लक्ष्मण के साथ भविष्य के खाके पर चर्चा होगी।

Read more: होटल में नाश्ता कराने के बहाने मासूम से की दरिंदगी, सड़क किनारे खून से मिली लथपत 

BCCI सूत्र ने किया खुलासा

Big update regarding Shikhar Dhawan’s career: पीटीआई ने BCCI के एक विश्वसनीय सूत्र के हवाले बताया कि अनुभवी खिलाड़ियों को टीम से बाहर करने की प्रक्रिया अगले साल से शुरू होगी। BCCI के एक वरिष्ठ सूत्र ने गोपनीयता की शर्त पर ‘पीटीआई-भाषा’ से कहा, ‘शिखर के भविष्य पर फैसला नई चयन समिति के गठन के बाद ही होगा। लेकिन इस मामले में मुख्य कोच राहुल द्रविड़ और कप्तान रोहित शर्मा के विचारों को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता।’

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें