Innocent raped on the pretext of having breakfast

होटल में नाश्ता कराने के बहाने मासूम से की दरिंदगी, सड़क किनारे खून से मिली लथपथ

Innocent raped on the pretext of having breakfast बिलासपुर में सात साल की बच्ची को अगुवा कर उसके साथ रेप करने का सनसनीखेज मामला

Edited By :   Modified Date:  December 11, 2022 / 06:05 PM IST, Published Date : December 11, 2022/5:48 pm IST

Innocent raped on the pretext of having breakfast: बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में सात साल की बच्ची को अगुवा कर उसके साथ रेप करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बाइक सवार युवक मासूम को अकेली पाकर होटल में नाश्ता कराने के बहाने बैठाकर सुनसान जगह पर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। वारदात के बाद आरोपी युवक बच्ची को बदहवाश छोड़कर भाग निकला। खून से लथपत मासूम को देख राहगीरों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी, तब मामला सामने आया। जांच के दौरान पुलिस को बाइक सवार युवक का सीसीटीवी वीडियो भी आया है, जिसमें वह बच्ची को अपनी बाइक में बैठाकर ले जाते दिख रहा है। अब तक आरोपी की पहचान नहीं हो पाई है। घटना चकरभाठा थाना क्षेत्र की है।

Read more: शादी समारोह में खाना खाने घुसा सांड, मेहमानों में मची अफरा-तफरी, देखें वायरल हो रहा वीडियो 

जानें क्या है पूरा मामला

जानकारी के अनुसार शहर से लगे चकरभाठा क्षेत्र के गांव की 7 साल की बच्ची के माता-पिता रोजी-मजदूरी करते हैं। उसके माता-पिता के काम पर जाने के बाद बच्ची सब्जी मंडी के आसपास ही रहती थी। रोज की तरह शनिवार की सुबह दोनों काम करने चले गए। सुबह करीब 8 बजे उनके जाने के बाद बच्ची और उसका छोटा भाई घूमने के लिए निकल गए। दोनों सब्जी मंडी के आसपास थे, जो उनके घर से करीब दो किलोमीटर दूर है। इसी दौरान बच्ची अचानक गायब हो गई।

खून से लथपत मिली मासूम बची का छोटा भाई घूमते हुए अपने घर चला गया। लेकिन, बच्ची का कुछ पता नहीं चला। दोपहर करीब 12 बजे राहगीरों ने बच्ची को खून से लथपत हालत में देख कर आसपास के लोगों को घटना की जानकारी दी। उन्होंने पुलिस के डायल 112 को सूचना दी। खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर गंभीर बालिका से पूछताछ की। घर का पता मिलने पर पुलिस के बाद पुलिसकर्मी उसे लेकर गए। फिर उसे अस्पताल ले गए। बाइक सवार युवक ने अगवा कर किया रेप अत्याधिक खून बह जाने के कारण गंभीर बालिका को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

सीसीटीवी फूटेज में हुआ मामले का खुलासा

हालांकि बाद में उसकी छुट्टी कर दी। पुलिस की जांच और पूछताछ में पता चला कि बाइक सवार युवक ने उसे अगवा कर लिया था। पूछताछ में पता चला कि बाइक सवार युवक बच्ची को होटल में नाश्ता कराने के बहाने ले गया था। सुनसान जगह पर ले जाकर उसके साथ रेप किया और फिर बच्ची को छोड़कर भाग गया। CCTV में नजर आया बाइक सवार आरोपी इस घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस की टीम आरोपी युवक की पहचान करने और तलाश में जुट गई है। पुलिस ने जांच के दौरान आसपास की दूकानों से CCTV फुटेज खंगाल रही है। इस दौरान दो सीसीटीवी फूटेज भी सामने आया है। पहली फुटेज में बच्ची और उसका छोटा भाई पैदल जाते दिख रही है। उनके पीछे बाइक सवार युवक नजर आ रहा है।

Read more: अब आपको नहीं मिलेगी ‘सिंगल सिगरेट’, स्मोकिंग करने वालों को सरकार ने दिया जोर का झटका 

आरोपी की पहचान छिपाई जा रही

Innocent raped on the pretext of having breakfast: वहीं, दूसरे फुटेज में युवक बच्ची को बाइक में बैठाकर ले जाते दिख रहा है। इस फुटेज के माध्यम से पुलिस आरोपी युवक की पहचान करने का प्रयास कर रही है। पहचान का हो सकता है आरोपी पुलिस अफसरों का कहना है कि जिस तरीके से बच्ची के साथ घटना हुई है और वारदात को अंजाम दिया गया है। इससे आशंका है कि आरोपी युवक जान पहचान का है। यही वजह है कि बच्ची बिना कोई विरोध के आसानी से युवक के साथ चली गई। इसके बाद भी आरोपी की न तो पहचान हो पाई है और नहीं पुलिस उसे पकड़ पाई है। पुलिस को शक है कि आरोपी की पहचान छिपाई जा रही है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें