Cut Private Part of Mother's Boyfriend by Son while Having Sex at Midnight

Cut Private Part of Mother’s Boyfriend : आधी रात को आशिक के साथ रंगरलियां मना रही थी मां, कमरे में आ धमका 22 साल का बेटा, काट दिया प्रेमी का प्राइवेट पार्ट

Cut Private Part of Mother's Boyfriend : आधी रात को आशिक के साथ रंगरलियां मना रही थी, कमरे में आ धमका 22 साल का बेटा, काट दिया प्रेमी का प्राइवेट पार्ट

Edited By :   Modified Date:  June 18, 2024 / 04:27 PM IST, Published Date : June 18, 2024/4:24 pm IST

पंजाब: Cut Private Part of Mother’s Boyfriend  आजादी पंसद दुनिया में आज कल एक्सट्रा मैरिटल अफेयर का चलन बेहद तेजी से बढ़ रहा है। हालात ऐसे हैं कि शादीशुदा लोग भी अपने पार्टनर को छोड़कर लिव इन में रहने लग जाते हैं। लेकिन ऐसे अधिकतर मामलों को अंत दर्दनाक ही होता है। ऐसा ही एक मामला पंजाब के अबोहर से सामने आया है, जहां अपनी मां को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देखकर 22 साल का बेटा बौखला उठा। इसके बाद बेटे ने अपनी मां के आशिक का प्राइवेट पार्ट ही काट दिया।

Read More: MP News: निर्माण कार्यों में अनियमितता को लेकर भड़के राज्यपाल पटेल, अधिकारियों को लगाई फटकार 

Cut Private Part of Mother’s Boyfriend  मिली जानकारी के अनुसार धर्मपुरा गांव के 50 वर्षीय स्वर्ण के गांव की एक महिला से पिछले काफी समय से अवैध संबंध थे। यह बात उसके परिवार वालों को गवारा नहीं थी। रविवार रात महिला का पति और बेटा काम पर गए हुए थे जबकि स्वर्ण रविवार रात करीब 12 बजे खेत से वापिस आया और सीधा घर में महिला से मिलने पहुंच गया। इसके कुछ समय बाद ही महिला का बेटा घर आया तो स्वर्ण को आपत्तिजनक हालत में देखकर उसका खून खौल गया।

Read More: Morena Accident News: स्कूल बस और कार में जबरदस्त भिड़ंत, दर्दनाक हादसे में एक दर्जन से अधिक बच्चे घायल…

तैश में आए युवक ने घर पर रखी कुल्हाडी से स्वर्ण पर इतने वार किए कि उसकी एक टांग के कई टुकडे कर दिए और दूसरी टांग व बाजू पर भी कई वार किए। इतना ही नहीं गुस्साए युवक ने स्वर्ण का गुप्तांग भी काट दिया। परिवार के व्यक्ति ने ही इसकी सूचना ग्राम पंचायत को दी। करीब दो घंटे बाद पंचायत वहां पहुंची तो स्वर्ण को खून से लथपथ पड़ा देख पुलिस को सूचित किया। जिसके बाद देर रात करीब 3 बजे एंबुलेंस गांव में आई और स्वर्ण को खून से लथपत हालत में इलाज के लिए सरकारी अस्पताल लाई।

Read More: Swati Maliwal Case : स्वाति मालीवाल ने इंडिया गठबंधन के नेताओं को लिखा पत्र, मारपीट मामले को लेकर कही ये बात

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो

 
Flowers