Gas cylinder will be available for Rs 450 in Rajasthan

Rajasthan BJP Sankalp Patra For Gas Cylinder : महिलाओं को 450 में मिलेगा गैस सिलेंडर, बीजेपी ने कर दी घोषणा..

सभी गरीब परिवारों की महिलाओं को 450 रुपए में सिलेंडर प्रदान किया जाएगा।

Edited By :   Modified Date:  November 16, 2023 / 12:46 PM IST, Published Date : November 16, 2023/12:46 pm IST

Gas cylinder will be available for Rs 450 in Rajasthan : जयपुर। मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में शुक्रवार को विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं तो वहीं एक दिन पहले राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी आज अपना संकल्प पत्र जारी कर दिया है। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का आज सुबह 12 बजे प्रदेश भाजपा मीडिया सेंटर पर संकल्प पत्र का विमोचन किया। बता दें कि जेपी नड्डा का दोपहर बाद महुआ और सिकराय में जनसभा को संबोधिक करने का कार्यक्रम है। जेपी नड्डा देर रात जयपुर में भी मीटिंग ले सकते हैं।

read more : Assembly Election 2023 : शुक्रवार को मध्यप्रदेश-छत्तीसगढ़ में लोकतंत्र का महोत्सव, पोलिंग पार्टियों की रवानगी का सिलसिला हुआ शुरू, सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम.. 

Gas cylinder will be available for Rs 450 in Rajasthan: भाजपा ने वादा किया है कि गेहूं की फसल 2700 रुपए प्रति क्विंटल खरीदी जाएगी। इसके साथ ही जिन किसानों की जमीन कुर्क हो गई है, उन्हें मुआवजा देने के लिए एक कमेटी बनवाई जाएगी। महिलाओं की सुरक्षा के लिए हर शहर में एंटी रोमियो फोर्स तैयार करवाई जाएगी और हर थाने में एक महिला डेस्क बनाई जाएगी। वहीं मेरिट में आने वाली छात्राओं को 12वीं के बाद फ्री स्कूटी दी जाएगी।

महिलाओं को 450 में मिलेगा गैस सिलेंडर

Gas cylinder will be available for Rs 450 in Rajasthan : भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि राजस्थान में पेपर लीक के रिकॉर्ड बने हैं। वृद्ध पेंशन योजना में भी 450 करोड़ रुपए का घोटाला हुआ है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के परिवार का 11 हजार करोड़ का कॉन्ट्रैक्ट फैमिली से रिसीव हुआ है, यह बताता है कि कांग्रेस किस तरह से परिवारवाद-भ्रष्टाचार को बढ़ाती है। पीएम उज्जवला योजना के तहत सभी गरीब परिवारों की महिलाओं को 450 रुपए में सिलेंडर प्रदान किया जाएगा। मुख्यमंत्री की फ्री स्कूटी योजना के अंतर्गत 12वीं पास करने वाली मेधावी छात्राओं को स्कूटी दी जाएगी।

 

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp