Rajasthan New CM

Rajasthan New CM: आज राजस्थान में सीएम के नाम से उठेगा पर्दा, बीजेपी फिर ले सकती है हैरान करने वाला फैसला

Rajasthan New CM आज राजस्थान में सीएम के नाम का होगा ऐलान, ऑब्जर्वर राजनाथ सिंह, विनोद तावड़े और सरोज पांडेय करेंगे घोषणा

Edited By :   Modified Date:  December 12, 2023 / 09:54 AM IST, Published Date : December 12, 2023/9:54 am IST

Rajasthan New CM: जयपुर। तेलंगाना, मिजोरम, छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश के बाद अब राजस्थान की बारी है। इन चारों राज्यों को तो अपना नया मुखिया मिल गया तो वहीं आज राजस्थान की तस्वीर बी साफ हो जाएगी। बीजेपी ने जैसे एमपी और छत्तीसगढ़ में सीएम के नाम से जनता को चौंकाया है जिसके बाद माना जा रहा है कि राजस्थान में भी बीजेपी आज लोगों को हैरान करने वाला फैसला सुना सकती है। आज राजस्थान को भी अपना नया सीएम मिल जाएगा।

Rajasthan New CM: राजस्थान में भाजपा विधायक दल की बैठक मंगलवार को होगी। केंद्रीय पर्यवेक्षक राजनाथ सिंह, विनोद तावड़े और सरोज पांडे आज जयपुर पहुंचेंगे। आज पर्यवेक्षक विधायकों संग बैठक करेंगे और इसके बाद मुख्यमंत्री के नाम से पर्दा उठ जाएगा। इस बीच आज भाजपा विधायकों प्रताप सिंह सिंघवी, अजय सिंह किलक और अंशुमान भाटी ने वसुंधरा राजे सिंधिया से उनके आवास पर मुलाकात। बीजेपी नेता प्रहलाद गुंजल और पूर्व मंत्री देवी सिंह भाटी भी राजे से मिले।

Rajasthan New CM: मिली जानकारी के मुताबिक आज शाम चार बजे जयपुर में बीजेपी विधायक दल की बैठक बुलाई गई है जिसमें मुख्यमंत्री के नाम पर मुहर लग जाएगी। यूं तो सीएम पद के लिए वसुंधरा राजे, बाबा बालकनाथ, करोड़ीलाल मीणा समेत अन्य नामों की चर्चा हो रही है, लेकिन जिस तरह से पार्टी ने मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में सीएम का नाम तय कर लोगों को चौंका दिया, कुछ ऐसी ही संभावना राजस्थान में भी नजर आ रही है। हो सकता है पार्टी किसी नए चेहरे पर दांव चले। अब लोगों को बेसब्री से आज शाम होने वाली विधायक दल की बैठक का इंतजार है।

ये भी पढ़ें- CM Mohan Cabinet: मोहन कैबिनेट में इन नेताओं के मिलेगी जगह! इन नए चेहरों को मिल सकता है मौका

ये भी पढ़ें- MP New Mantrimandal: एमपी में मंत्रिमंडल गठन की अटकलों ने पकड़ा जोर, इस बार इन नेताओं को मिल सकता है मौका

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें