Acharya Satyendra Das on Shankaracharya

Satendra Das On Ram Mandir: “…हम शंकराचार्यों के विचारों पर सवाल नहीं उठा सकते” आचार्य सत्येंद्र दास का बड़ा बयान

Acharya Satyendra Das on Shankaracharya not Attending Pran Pratistha शंकराचार्यों के शामिल नहीं होने पर मुख्य पुजारी आचार्य सत्येन्द्र दास

Edited By :   Modified Date:  January 13, 2024 / 03:05 PM IST, Published Date : January 13, 2024/3:05 pm IST

Acharya Satyendra Das on Shankaracharya not Attending Pran Pratistha: 22 जनवरी को अयोध्या के राम मंदिर में रामलला का प्राण प्रतिष्ठा होने जा रही है। जिसे लेकर देशभर में धूमधाम से तैयारियां की जा रहीं है। पीएम मोदी उद्धाटन कार्यक्रम से पहले 11 दिन का विशेष अनुष्ठान करने जा रहें है। दूसरी ओर शंकराचार्य इस कार्यक्रम से दूरी बना रहे है। इनका कहना है कि अभी मंदिर का काम अधूरा है इसलिए वह इस कार्यक्रम में शामिल नहीं होंगे। लेकिन इस पर पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास का बड़ा बयान सामने आया है।

Acharya Satyendra Das on Shankaracharya not Attending Pran Pratistha: अयोध्या राम मंदिर ‘प्राण प्रतिष्ठा’ में शंकराचार्यों के शामिल नहीं होने पर श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येन्द्र दास ने कहा कि मंदिर की व्यवस्था अपने आप में बन गई है। इस विषय में उनको कोई ज्ञान नहीं दिया गया, बताया नहीं गया कि एक भाग बन गया वो अधूरा नहीं है। दूसरे भाग में तो रामलला आएंगे नहीं तो ऐसी स्थिती में उनके जो विचार है वो अपने विचार है। हम शंकराचार्यों के विचार है और उनके मत है उसपर हम सवाल नहीं उठा सकते। मैं इस पर कुछ नहीं कह सकता।

ये भी पढ़ें- Karthikeya Chauhan’s Big Statement: पिता के सीएम नहीं बनने पर बेटे ने राजनीति से पीछे खींचे पैर! कहा-“मैं नेता नहीं हूं मेरा, अभी राजनीति में आने का कोई मन नहीं”

ये भी पढ़ें- Ladli Behana Yojna: “लाडली बहनों को भाजपा कभी नहीं देगी 3000, खुले मंच से देता हूं गारंटी” जानें किसने कही ये बात

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें