Ayodhya Ram Mandir Song: प्राण प्रतिष्ठा से पहले रामलला के चरणों में अर्पित किया ये गीत, मधुर आवाज जीत लेगी आपका भी दिल |Hriday Mein Shri Ram Hain Song

Ayodhya Ram Mandir Song: प्राण प्रतिष्ठा से पहले रामलला के चरणों में अर्पित किया ये गीत, मधुर आवाज जीत लेगी आपका भी दिल

Ayodhya Ram Mandir Song: प्राण प्रतिष्ठा से पहले रामलला के चरणों में अर्पित किया ये गीत, Hriday Mein Shri Ram Hain Song

Edited By :   Modified Date:  January 17, 2024 / 09:25 PM IST, Published Date : January 17, 2024/9:24 pm IST

Hriday Mein Shri Ram Hain Song: अयोध्या। रामलला के प्राण प्रतिष्ठा को केवल पांच दिन ही रह गए हैं। ऐसे में यहां जोरो शोरो से तैयारियां चल रही है। देश के कई राज्यों से रामलला के प्राण प्रतिष्ठा के लिए हर संभव मदद और योगदान दिए जा रहे हैं। वहीं, रामलला के प्राण प्रतिष्ठा से पहले कई संगीतकार अपनी मधुर आवाज से प्रभु श्री राम के लिए भजन और गीत पेश कर रहे हैं।

Read more: Ramlala Darshan Yojana: इस दिन रामभक्तों को लेकर रवाना होगी पहली ट्रेन, सीएम ने किया बड़ा ऐलान

इसी बीच संदीप खरे द्वार कंपोज और सुरेश वाडकर आणि आर्या आंबेकर के द्वारा आवाज दी गई गीत ‘हृदय में श्रीराम हैं.. हर कंठ में श्रीराम हैं.. राम भक्तों का दिल जीत रही है। इस वीडियो को केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट किया है। बता दें कि रामलला के संगीत जगत से जुड़े लोगों ने अयोध्या मंदिर को समर्पित कई गीतों की रचना की है। इनमें से कुछ गीतों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी ट्वीट किया है।

Read more: Ayodhya Darshan: प्रथम चरण में इतने वर्ष से अधिक की आयु वाले लोगों को अयोध्या ले जाएगी प्रदेश सरकार, कैबिनेट की बैठक में लिया फैसला

बता दें कि आज रामलला के प्राण प्रतिष्ठा के अनुष्ठान का दूसरा दिन है। रामलला के प्राण प्रतिष्ठा के दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहित देश और विदेश से लाखों रामभक्त राम मंदिर के उद्घाटन अवसर पर अयोध्या पहुंचेंगे। वीवीआईपी मेहमानों का स्वागत करने के लिए अयोध्या को संजाने संवारने का काम चल रहा है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp