Farooq Abdullah Sang Ram Bhajan Video Viral

Farooq Abdullah Sang Ram Bhajan : ‘सूना-सूना मेरा नाम किस गली गयो मेरे राम’..! भगवान श्री राम की भक्ति में लीन हुए फारूक अब्दुल्ला, गाया ये सुंदर भजन..

Farooq Abdullah Sang Ram Bhajan Video Viral: जैसे ही फारूक अब्दुल्ला ने श्री राम का भजन गया तो कपिल सिब्बल भी हैरान रह गए।

Edited By :   Modified Date:  January 17, 2024 / 06:21 PM IST, Published Date : January 17, 2024/6:19 pm IST

Farooq Abdullah Sang Ram Bhajan Video Viral : रामलला के प्राण प्रतिष्ठा के लिए कुछ ही दिन शेष रह गए हैं। वहीं देशभर में रामभक्त 22 जनवरी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। एक तरफ राम मंदिर को लेकर देश में जोरों शोरों की तैयारियां चल रही हैं। लोगों में गजब का उत्साह नजर आ रहा है। तो वहीं दूसरी ओर राजनीतिक गलियारों में राम मंदिर को लेकर अलग ही घमासान चल रहा है। विपक्ष ने राम मंदिर के निमंत्रण को भी ठुकरा दिया है।

read more : 20 जनवरी को राजधानी में होगा गाथा श्री राम मंदिर कार्य्रकम का आयोजन, मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने दी जानकारी 

फारूख अब्दुल्ला ने गाया राम भजन

Farooq Abdullah Sang Ram Bhajan Video Viral : अयोध्या में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा से पहले सोशल मीडिया पर नेशनल कांफ्रेंस के नेता और जम्मू कश्मीर के पूर्व सीएम फारूक अब्दुल्ला का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें ​कविल सिब्बल इंटरव्यू लेते हुए उनसे राम को लेकर एक सवाल पूछते हैं और फारूक अब्दुला एक भजन गाते हैं..’मेरे राम’ सूना सूना मेरा नाम किस गली गयो मेरे राम’..! जैसे ही फारूक अब्दुल्ला ने ये भजन गया कपिल सिब्बल भी हैरान रह गए। फारूक अब्दुल्ला ने कहा कि राम तो हम सब के हैं बल्कि पूरी दुनिया के ‘राम’ हैं..।

 

फारूक अब्दुल्ला ने कपिल सिब्बल से कहा कि याद रखिएगा कि ‘राम’ तो यहीं का है। जिसके बाद सिब्बल कहते हैं कि राम को तो सब मानते हैं कि लेकिन राम के विचारों पर कोई नहीं चलता। सिब्बल कहते हैं कि हम राम को मानते भी हैं और उनके आदर्शों पर चलने के लिए तैयार भी हैं। फारूक अब्दुल्ला ने कहा कि राम के आदर्श ही इस देश और दुनिया का बचा सकते हैं।

read more : Video: सड़क पर खराब हुआ संतरों से भरा ट्रक, हाथियों ने मचाई लूट, यूजर बोले- जंगल टैक्स तो देना पड़ेगा

अयोध्या जाएंगे फारूख अब्दुल्ला

नेशनल कांफ्रेंस के नेता और जम्मू कश्मीर के पूर्व सीएम फारूक अब्दुल्ला ने स्पष्ट कहा है कि राम सबके हैं। यह खुशी की बात है कि राम का भव्य मंदिर बन गया। राम हिन्दू, मुस्लिम, सिख, ईसाई सबके आदर्श हैं। हालांकि उन्होंने साफ कहा कि न्यौता मिला तो वे 22 जनवरी को अयोध्या जरूर जाएंगे। विपक्षी दलों के गठबंधन इंडी अलायंस के पार्टनर फारूक भी हैं। जिस तरह विपक्षी नेताओं ने प्राण प्रतिष्ठा समारोह से कन्नी काटनी शुरू की है, वैसे में फारूक अब्दुल्ला की भावना विपक्ष की आंख खोलने वाली है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp