Ram Mandir AI Images: 'थानोस भोग-भंडारे की तैयारी में व्यस्त तो स्पाडर मैन कर रहे संतो की सेवा'.. क्या आपने देखी ये शानदार AI तस्वीरें? | Ram Mandir AI Images

Ram Mandir AI Images: ‘थानोस भोग-भंडारे की तैयारी में व्यस्त तो स्पाडर मैन कर रहे संतो की सेवा’.. क्या आपने देखी ये शानदार AI तस्वीरें?

Edited By :   Modified Date:  January 19, 2024 / 09:04 AM IST, Published Date : January 19, 2024/9:04 am IST

अयोध्या: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 22 जनवरी को भव्य मंदिर में रामलला की मूर्ति की स्थापना में शामिल होने के लिए तैयार हैं। 22 जनवरी को प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए सभी परंपराओं के संतों को भी निमंत्रण दिया गया है। मंदिर के अधिकारियों के अनुसार, यह समारोह 16 जनवरी से शुरू होकर सात दिनों की अवधि में आयोजित किया जा रहा है। 22 जनवरी को राम मंदिर ‘प्राण प्रतिष्ठा’ के लिए तैयारियां जोरों पर चल रही हैं, जिसमें गणमान्य व्यक्ति और सभी क्षेत्रों के लोग शामिल होंगे। वही अयोध्या के साथ ही देशभर में दीवाली जैसा माहौल है। रामलला की मूर्ति का प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव शुरू हो गया है, जिससे शहर के राम भक्तों में काफी उत्साह है।

Pak-Iran Conflict: ईरान पर हमला पड़ा भारी.. तालिबान नाराज.. बॉर्डर पर रोके 500 पाकिस्तानी ट्रक.. मांग रहे वीजा-पासपोर्ट

बहरहाल इन सबसे अलग इंटरनेट पर भी राम मंदिर से जुड़े कंटेट की भरमार देखी जा रही हैं। लगातार गाने और वीडियों सामने आ रहे हैं। अयोध्या के श्रीराम मंदिर की अद्भुत तस्वीरें देखकर हर कोई चकित हैं। सोशल मीडिया पर भी क्रिएटिविटी कम नहीं हैं। यहाँ भी राम मंदिर से जुड़ी तस्वीरों को अलग तरीके से पेश किया जा रहा हैं जिसे यूजर्स काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं।

Congress On Ram Mandir: ‘क्या पूरे देश में सिर्फ PM मोदी अकेले हिन्दू?.. हर दिन कर रहे है भगवान राम का अपमान’ : कांग्रेस

इन सबके बीच भगवान राम के धाम अयोध्या में चल रही तैयारी पर एआई जनरेटेड तस्वीरें सभी का ध्यान खींच रही हैं। इनमे एनीमेशन की दुनिया के स्टार्स को राम मंदिर में सेवा करते हुए दिखाया गया हैं। इन तस्वीरों में थानोस से लेकर स्पाडर मैन को भी देखा जा सकता हैं।

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करे