"Ram will not go to Ayodhya on January 22"

Tej Pratap Yadav on Ram Mandir : “22 जनवरी को अयोध्या नहीं जाएंगे राम”, तेजप्रताप यादव ने दिया बड़ा बयान

Tej Pratap Yadav on Ram Mandir : तेजप्रताप यादव ने कहा कि भगवान राम हमारे सपने में आये थे। हमको तो राम जी सपने में आकर बोले हैं कि

Edited By :   Modified Date:  January 14, 2024 / 09:46 PM IST, Published Date : January 14, 2024/9:46 pm IST

पटना : Tej Pratap Yadav on Ram Mandir : 22 जनवरी को अयोध्या राम मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा होने वाली है। कार्यक्रम की तैयारियां अंतिम चरण में हैं। मंदिर कमेटी ने देश के गणमान्य लोगों को निमंत्रण भेजा है। वहीं दूसरी तरफ म मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को लेकर जमकर राजनीति भी हो रही है। कई दिग्गज नेता राम मंदिर को लेकर तरह-तरह के बयान दे रहे हैं। इसी बीच इस बीच बिहार सरकार में मंत्री और आरजेडी प्रमुख लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की ओर से बड़ा बयान सामने आया है। तेजप्रताप यादव ने कहा कि भगवान राम हमारे सपने में आये थे। हमको तो राम जी सपने में आकर बोले हैं कि हम 22 जनवरी को अयोध्या जाएंगे ही नहीं।

यह भी पढ़ें : Tatapani Mahotsav: सीएम साय ने तातापानी को घोषित किया पर्यटन स्थल, जल्द बनकर तैयार होगा मास्टर प्लान… 

तेजप्रताप ने भाजपा पर साधा निशाना

Tej Pratap Yadav on Ram Mandir :  बता दें कि, तेजप्रताप यादव रविवार को अपने आवास पर धर्मनिरपेक्ष सेवक संघ (DSS) के कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान तेजप्रताप ने बीजेपी पर भी जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि भाजपा वाले झूठा दावा कर रहे हैं। देश के चारों शकंराचार्य के भी सपने में भी भगवान राम आये थे। बता दें कि कुछ दिन पहले भी राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में जाने को लेकर पूछे गए सवाल पर तेज प्रताप ने कहा था कि हम कृष्ण भगवान के भक्त हैं, हम वृंदावन जाते हैं। तेज प्रताप ने यह भी कहा था कि राम राज्य तब आएगा जब दिल्ली में I.N.D.I.A का झंडा लहराएगा।

यह भी पढ़ें : CM Bhajan Lal Sharma Video Viral : सीएम भजन लाल शर्मा की फिसली जुबान, ‘सत श्री अकाल’ को कह दिया ‘सत् सत् अकाल’, जमकर वायरल हो वीडियो.. 

भाजपा बना रही भगवान राम को राजनीति का मोहरा

Tej Pratap Yadav on Ram Mandir :  वहीं बिहार कांग्रेस अध्यक्ष डॉ अखिलेश प्रसाद सिंह ने कहा है कि देश में सत्ताधारी वर्ग जिस तरह धर्म की अफीम लोगों को चटा रही है वह वातावरण को विषैला बना रहा है। भगवान को भी राजनीति का खेल बनाया जा रहा है। ऐसी परिस्थिति में स्वतंत्रता सेनानियों की याद आना लाजिमी है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp