3 April ka Rashifal: कल बुधवार का दिन इन 5 राशियों के लिए होगा बेहद लकी, श्री गणेश की कृपा से मिलेगा शुभ समाचार | 3 April ka Rashifal

3 April ka Rashifal: कल बुधवार का दिन इन 5 राशियों के लिए होगा बेहद लकी, श्री गणेश की कृपा से मिलेगा शुभ समाचार

3 April ka Rashifal: कल बुधवार का दिन इन 5 राशियों के लिए होगा बेहद लकी, श्री गणेश की कृपा से मिलेगा शुभ समाचार

Edited By :   Modified Date:  April 2, 2024 / 08:17 PM IST, Published Date : April 2, 2024/8:17 pm IST

3 April ka Rashifal: वैदिक ज्योतिष शास्त्रों में हर ग्रह समय-समय पर राशि और नक्षत्र परिवर्तन करते रहते हैं। इनके इस परिवर्तन से सभी राशियों पर सकारात्मक औक नकारात्मक प्रभाव पड़ते हैं। वहीं, हिंदू धर्म में हर दिन का खास महत्व होता है। ऐसे में कल 3 अप्रैल यानि बुधवार को बुद्धि का दाता श्री गणेश की पूजा का विधान है। धार्मिक मान्यताओं के अनुसार, बुधवार के दिन गणेशजी की पूजा करने से जीवन के सभी दुख-कष्टों से मुक्ति मिलती है और घर में खुशहाली आती है। ज्योतिषीय गणनाओं के अनुसार, 3 अप्रैल का दिन कुछ राशि वालों के लिए बेहद शुभ रहना वाला है। आइए जानते हैं…

Read more: मीन राशि में प्रवेश करने जा रहे ग्रहों के सेनापति मंगल, इन तीन राशि वालों को होगा जबरदस्त लाभ

मेष राशि

3 अप्रैल का दिन मेष राशि वाले के लिए शुभ रहेगा। आय में वृद्धि होगी। पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। नौकरी-व्यवसाय में तरक्की के योग बनेंगे। नए अनुबंध हो सकते हैं। पारिवारिक जीवन में खुशियां आएंगी। पार्टनर के साथ कहीं घूमने का प्लान बना सकते हैं।

सिंह राशि

कार्य क्षेत्र में किए गए परिवर्तन लाभकारी सिद्ध होंगे। बिजनेस में बढ़ोत्तरी के लिए आसानी से लोन मिल जाएगा। कड़ी मेहनत और अच्छी नेटवर्किंग से करियर ग्रोथ के भरपूर अवसर मिलेंगे। शैक्षिक कार्यों में भी अच्छे रिजल्ट्स मिलेंगे। रोमांटिक लाइफ अच्छी रहेगी।

तुला राशि

करियर में सफलता की सीढ़ियां चढ़ेंगे। बहुराष्ट्रीय कंपनियों में कार्यरत लोगों को बॉस से निकटता का लाभ मिलेगा। जीवन के हर क्षेत्र में मनचाही सफलता मिलेगी। राजनीति में किसी उच्चपदस्थ व्यक्ति से भेंट हो सकती है। प्रोफेशनल लाइफ में नई जिम्मेदारियों के लिए तैयार रहें।

Read more:

धनु राशि

जातकों को पुराने निवेशों से धन लाभ होगा। ऑफिस में आपके स्किल और टैलेंट की प्रशंसा होगी। कोर्ट कचहरी के मामले में सफलता मिल सकती है। कार्य क्षेत्र में संलग्न व्यक्तियों को तरक्की लाभ के योग बनेंगे। साथी संग इमोशनल बॉन्ड स्ट्रॉन्ग होगा। जीवन में खुशियों और उत्साह का माहौल होगा।

मीन राशि

भाग्य का पूरा साथ मिलेगा। सभी कार्यों में मनचाहे परिणाम मिलेंगे। नौकरी में पदोन्नति होने के संकेत मिल रहे हैं। घर परिवार में मांगलिक कार्य संपन्न होने के योग बनेंगे। सामाजिक कार्यों में बढ़-चढ़कर भागीदारी करेंगे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp