Aaj Ka Rashifal 19 May 2024: आज मोहिनी एकादशी पर 12 साल बाद बन रहा ये दुर्लभ योग, इन राशियों पर बरसेगी श्रीहरि की कृपा |

Aaj Ka Rashifal 19 May 2024: आज मोहिनी एकादशी पर 12 साल बाद बन रहा ये दुर्लभ योग, इन राशियों पर बरसेगी श्रीहरि की कृपा

Aaj Ka Rashifal 19 May 2024: आज मोहिनी एकादशी पर 12 साल बाद बन रहा ये दुर्लभ योग, इन राशियों पर बरसेगी श्रीहरि की कृपा

Edited By :   Modified Date:  May 19, 2024 / 06:42 AM IST, Published Date : May 19, 2024/6:42 am IST

Aaj Ka Rashifal 19 May 2024: आज के राशिफल में आपके लिए नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध, सेहत और दिनभर में होने वाली शुभ-अशुभ घटनाओं का भविष्यफल होता है। इस राशिफल को पढ़कर आप अपनी दैनिक योजनाओं को सफल बनाने में कामयाब रहेंगे। वहीं आज चंद्रमा मघा उपरांत आश्लेषा नक्षत्र से होते हुए कर्क से सिंह राशि में गोचर करेगा। आज मोहिनी एकादशी पर पूरे 12 साल बाद अद्भुत संयोग का निर्माण हो रहा है। वहीं आज सर्वार्थ सिद्धि योग और अमृत सिद्धि योग भी बन रहा है। इन दो योग के अलावा शुक्रादित्य योग और राजभंग योग भी बन रहे हैं। जिससे कई जातकों की किस्मत चमकने वाली है।

Read More: मंगल गोचर से बदलेगा इन चार राशि वालों का भाग्य, हर काम में सफलता के साथ होगी अपार धन की बारिश 

मेष राशि

मोहिनी एकादशी के दिन बनने वाले शुभ योग से मेष राशि के जातक को भरपूर लाभ मिलेगा। भगवान विष्णु की कृपा से आपका रूका हुआ काम पूरा होगा। इसके साथ ही आपको धन का लाभ भी हो सकता है। इस समय में आपको बिजनेस में भी लाभ मिल सकता है।

कर्क राशि

कर्क राशि के जातक को इस योग से फायदा मिल सकता है। इस समय आपको हर काम में सफलता मिलेगी। आप बचाने में सफल हो सकते हैं और धन का लाभ हो सकता है।

सिंह राशि

सिंह राशि वाले जातकों को इस योग से अद्भुत लाभ होने वाला है। जो लोग नौकरी कर रहे हैं उनको प्रमोशन मिल सकता है। इस साथ ही कारोबार करने वाले लोगों को कारोबार में फायदा हो सकता है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp