Aaj ka rashifal 5 February 2023

आज का राशिफल! क्या कहता है जातकों का भाग्य, किसी को लाभ तो किसी को होगी हानि

Aaj ka rashifal 5 February 2023 : ज्योतिष के अनुसार कुल 12 राशियों को बताया गया है। 5 फ़रवरी 2023 इन राशि वालों के लिए विशेष होने जा रहा है।

Edited By :   Modified Date:  February 5, 2023 / 08:48 AM IST, Published Date : February 5, 2023/5:34 am IST

Aaj ka rashifal 5 February 2023 : नई दिल्ली। ज्योतिष के अनुसार कुल 12 राशियों को बताया गया है। राशिफल के माध्यम से विभिन्न काल-खण्डों के बारे में भविष्यवाणी की जाती है। वहीं रोजाना ​राशिफल घटनाओं को लेकर भविष्यकथन करता है। वहीं 5 फ़रवरी 2023 इन राशि वालों के लिए विशेष होने जा रहा है। जिसमें आपके स्वास्थ्य से लेकर व्यापार तक सभी चीजों को बताया गया है।

read more : Khelo India Youth Games में हरियाणा बना ओवरआल चेंपियन, मेजबान मध्यप्रदेश ने अपने नाम किया 13 स्वर्ण पदक

 

 

मेष राशि

Aaj ka rashifal 5 February 2023 : किसी विकट परिस्थिति में फंसने पर दोस्तों की मदद से समाधान निकलेगा। लंबे समय से अटके हुए कार्य पूरे होंगे लेकिन अपनी सकारात्मकता को बनाए रखें। खाली समय का सदुपयोग करें। यदि ऐसा करेंगे तो निश्चित रूप से लाभ होगा। फिलजूखर्च करना जीवनसाथी के साथ तनाव की वजह बन सकता है। छोटे बच्चों को मीठा बांटने से मैरिड लाइफ खुशहाल होगी।

 

वृषभ राशि

Aaj ka rashifal 5 February 2023 : एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर्स से दूर रहें, मान-सम्मान में कमी आ सकती है। वैवाहिक जीवन पर भी असर पड़ सकता है। दिमाग की शांति बनाए रखें, किसी भी स्थिति में अपने आपको कमजोर न होने दें। स्वास्थ्य के लिए दिन अच्छा रहेगा। किसी परिचित के जरिए कोई गुड न्यूज मिल सकती है। आर्थिक स्थिति को सृदृढ़ करने के लिए किसी मंदिर में बादाम चढ़ाएं।

 

मिथुन राशि

Aaj ka rashifal 5 February 2023 : आगे बढ़ने के लिए जरूरी है कि अपने मन से नेगेटिव थॉट्स निकाल दें। कल के दिन दूसरों को उधार देने से बचें। आप कुछ वक्त एकांत में बिताना चाहेंगे लेकिन ऐसा नहीं हो पाएगा। किसी परिजन के कारण पैसे का नुकसान उठाना पड़ सकता है। प्रेमी से सावधान रहें। प्रतिदिन सुबह किसी मंदिर में जाना आपके लिए सुखद रहेगा।

 

कर्क राशि

Aaj ka rashifal 5 February 2023 : आज का दिन मौज-मस्ती और खेलकूद में बीतेगा। नए वस्त्रों की प्राप्ति होगी। पहले उधार दिया गया पैसा वापिस मिलेगा। परिवार की कुछ निजी बातें जगजाहिर होने से नाराजगी होगी। पैसे की आवक होने से आर्थिक समस्याएं दूर होंगी। घर से निकलते समय ललाट पर सफेद चंदन का तिलक लगाकर जाएं।

 

सिंह राशि

Aaj ka rashifal 5 February 2023 : किसी दोस्त की ईर्ष्या के चलते नुकसान उठाना पड़ सकता है। हिम्मत न खोएं वरन मजबूत बने रहें। कल का दिन आपके बिजनेस को नई ऊंचाईयों पर ले जाएगा। जबरदस्त आत्मविश्वास के चलते आप कठिन से कठिन कामों को भी आसानी से कर लेंगे। परन्तु जरूरी है कि आप आज के काम को कल पर न टालें। गणेश जी की आराधना से स्वास्थ्य उत्तम रहेगा।

 

कन्या राशि

Aaj ka rashifal 5 February 2023 : दूसरों को इम्प्रेस करने के चक्कर में न रहें वरन अपने प्रयासों में जुटे रहें। दोस्तों के साथ एक शानदार शाम बिताएंगे। हालांकि किसी भी काम में जल्दबाजी या फिजूलखर्ची न करें अन्यथा कल का दिन बुरा भी हो सकता है। लव कपल्स के लिए कल का दिन अपने प्रेम संबंधों को आगे बढ़ाने का दिन है। तुलसी में जल चढ़ाने से सभी कष्ट दूर होंगे।

 

तुला राशि

Aaj ka rashifal 5 February 2023 : अपने ‘सेंस ऑफ ह्यूमर’ के चलते आप दूसरों के आकर्षण का केन्द्र बन जाएंगे। मामा अथवा नाना की ओर से आकस्मिक धन लाभ हो सकता है। किसी पड़ौसी की वजह से तनावग्रस्त रहेंगे। घर पर किसी आयोजन के चलते बहुत सारे मेहमान आ सकते हैं। किसी पुराने दोस्त से मुलाकात हो सकती है। पीपल के वृक्ष में पानी सींचना शुभ रहेगा।

 

वृश्चिक राशि

Aaj ka rashifal 5 February 2023 :आपकी सभी इच्छाओं के पूरा होने का दिन है। कोर्ट-कचहरी में विजय प्राप्त होगी। जीवनसाथी के खराब बर्ताव के चलते समाज में मान-सम्मान को ठेस पहुंच सकती है। किसी अपने के साथ समय बिताएंगे। खुद को बिना वजह फालतू के मुकदमों में न उलझने दें। नुकसान हो सकता है। अपनी माता के चरण स्पर्श करने के बाद ही घर से निकलें।

 

धनु राशि

Aaj ka rashifal 5 February 2023 : दिन ही शुरूआत काफी अच्छी रहेगी, पूरे दिन ऊर्जा से भरे रहेंगे। बेरोजगार लोगों को नौकरी प्राप्त हो सकती है। ट्रेवल और एजुकेशन सेक्टर से जुड़े लोगों के लिए समय अच्छा रहेगा। जीवनसाथी के साथ कुछ चीजों पर विवाद हो सकता है। भगवान विष्णु और मां लक्ष्मी को हाथ जोड़कर ही काम स्टार्ट करें, अवश्य सफलता मिलेगी।

मकर राशि

Aaj ka rashifal 5 February 2023 : पैसों से जुड़ा कोई विवाद हल होगा। लव कपल्स के लिए पूरा दिन प्रेम की रंगीनियों में डूबे रहने का रहेगा। ध्यान रखें कि आप परिवार के लिए नौकरी करते हैं, नौकरी के लिए परिवार नहीं है। अपने अंदर की नेगेटिविटी को बाहर निकालें ताकि आप समय का सही से आनंद ले सकें। सुंदरकांड का पाठ करना सौभाग्यदायक रहेगा।

 

कुंभ राशि

भाई-बहनों की आर्थिक मदद करनी पड़ सकती है। दूसरों के वादों पर न जाएं, जो आपकी मदद करें, उसी पर भरोसा करें। कल आप अपने बचपन के दिनों को एक बार फिर से याद करेंगे। जीवनसाथी के साथ समय अच्छा बितेगा। शिवलिंग पर दूध चढ़ाने से लाभ होगा।

मीन राशि

आज का दिन आपके लिए बहुत महत्वपूर्ण रहेगा। कोई तीसरा व्यक्ति आपकी मैरिड लाइफ में दखलंदाजी कर सकता है, सावधान रहें। कहीं से अचानक पैसा मिलने के आसार बन रहे हैं। नया वाहन खरीदने के भी योग बन रहे हैं। व्यस्त रहें, मस्त रहें। चन्द्रमा को अर्ध्य देने से मनवांछित मनोकामना पूर्ण होगी।

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। IBC24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

 

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें