Badrinath Dham ke kapat khulne ka shubh muhurt

Badrinath Dham News : आज खुलेंगे बद्रीनाथ धाम के कपाट, 15 क्विंटल फूलों से सजाया गया बद्रीनारायण का द्वार

Badrinath Dham News : भगवान बद्री विशाल मंदिर के कपाट आज सुबह 7:10 पर खोल दिए जाएंगे। करोड़ों सनातन धर्मावलंबियों की आस्था के केंद्र भगवान

Edited By :   Modified Date:  April 27, 2023 / 07:06 AM IST, Published Date : April 27, 2023/7:05 am IST

बद्रीनाथ: Badrinath Dham News : भगवान बद्री विशाल मंदिर के कपाट आज सुबह 7:10 पर खोल दिए जाएंगे। करोड़ों सनातन धर्मावलंबियों की आस्था के केंद्र भगवान बद्री विशाल का द्वार कपाट उद्घाटन से पूर्व 15 क्विंटल फूलों से सजाया गया है। भगवान बदरी विशाल के कपाट तीर्थ यात्रियों के दर्शनार्थ अपने पूर्व निर्धारित समय पर गुरुवार सुबह खुल जाएंगे। इसको लेकर मंदिर प्रशासन ने सभी तैयारियां पूर्ण कर ली हैं।

यह भी पढ़ें : गुरु उदय से बदलेगी इन राशि वालों की किस्मत, आज से होगी पैसो की बारिश 

पीएम मोदी के नाम से होगी पहली पूजा

Badrinath Dham News :  पूर्व की भांति इस वर्ष भी भगवान बद्री विशाल के कपाट उद्घाटन के दौरान देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम से भगवान की पहली पूजा और आरती होगी। बद्री केदार मंदिर समिति के उपाध्यक्ष किशोर पवार ने बताया कि देश की सुख समृद्धि और तरक्की के लिए प्रतिवर्ष बद्री नारायण की प्रथम पूजा देश के प्रधानमंत्री के नाम से की जाती है।

यह भी पढ़ें : इन राशियों पर बनेगा अति धन लाभ योग, जातकों को होगा धन लाभ, एक झटके में हो जाएंगे मालामाल 

Badrinath Dham News :  भगवान बद्री विशाल के कपाट उद्घाटन के दौरान दर्शनार्थ पहुंचे श्रद्धालु इस मौके पर सम्मिलित होने को अपना सौभाग्य मान रहे हैं। इनमें से कई पिछले 22 वर्षों से निरंतर भगवान बदरी विशाल के कपाट उद्घाटन के साक्षी बन रहे हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers