these 6 zodiac signs will become rich overnight

वैलेंटाइन डे से पहले इन छह राशियों के खुलेंगे भाग्य, सूर्य देव के कुम्भ राशि में प्रवेश करते ही चमकेंगी लोगों की किस्मत, धनलाभ-प्रमोशन के बनेंगे योग

Before Valentine these 6 zodiac signs will become rich overnight : शुक्र ग्रह भी कुंभ राशि में ही विराजमान होगा

Edited By :   Modified Date:  February 8, 2023 / 04:13 PM IST, Published Date : February 8, 2023/4:11 pm IST

these 6 zodiac signs will become rich overnight: माना जाता है कि हर ग्रह का किसी ना किसी राशि से खास संबंध होता है, फरवरी से ग्रहों के राशि परिवर्तन की शुरूआत हो चुकी है। मंगलवार 7 फरवरी को सुबह 7 बजकर 27 मिनट पर बुध ग्रह धनु से निकलकर शनि ग्रह के घर मकर में प्रवेश कर गए है, जो 20 दिन तक मकर में रहने के बाद 27 फरवरी को फिर शनि के ही दूसरे घर कुंभ में गोचर करेंगे। इस गोचर से भद्र राजयोग का निर्माण होगा, जो अत्यंत शुभ माना जाता है।वही 13 फरवरी को सूर्य देव कुम्भ राशि में प्रवेश करेंगे जहां पहले ही शनि विराजमान होंगे।

सूर्य की युति शनि ग्रह के साथ होगी जो पहले से ही कुंभ राशि में विराजमान है। शुक्र ग्रह भी कुंभ राशि में ही विराजमान होगा। यह युति 14 मार्च तक प्रभावी रहेगी और उसके बाद सूर्य देव मीन राशि में प्रवेश कर जाएंगे।सूर्य ग्रह को शनि का पिता माना जाता है और यह एक ऐसा ग्रह है जिसका स्वभाव उग्र है। पंचांग के अनुसार सूर्य देव 13 फरवरी 2023 सोमवार को सुबह 09 बजकर 57 मिनट पर कुंभ राशि में प्रवेश करेंगे। शनि और सूर्य की युति कुंभ राशि में होगी,चुंकी शुक्र भी कुंभ राशि में मौजूद रहेंगे। ऐसे में धन के दाता शुक्र और सफलता देने वाले ग्रह सूर्य की युति कुछ राशि वालों को काफी लाभ देने वाला है।
राशियों पर असर

यह भी पढ़े :: चीन ने ऑस्टिन और जनरल वेई फेंघे के बीच फोन पर बातचीत का अनुरोध ठुकराया: पेंटागन

मेष राशि- सूर्य और शुक्र की युति बहुत लाभकारी साबित हो सकती है। धन लाभ, निवेश से लाभ और आय में वृद्धि होने के आसार है। वही आर्थिक रूप से इन राशि वालों के लिए यह समय शुभ रहने वाला है। वही काम के नए मौके अवसर भी मिलेंगे।

वृषभ राशि– सूर्य और शुक्र ग्रह की युति शुभ होगी।नई नौकरी का प्रस्ताव और व्यापारियों को कोई बड़ा ऑर्डर मिल सकता है। मान-सम्मान में वृद्धि होगी के साथ कारोबारियों को भी फायदा मिलेगा।

कन्या राशि- सूर्य गोचर से कन्या राशि जातकों के मान-सम्मान में वृद्धि और नौकरी करने वाले जातकों को कार्यस्थल पर नई जिम्मेदारियां मिल सकती हैं।समाज में भी आपकी अच्छी छवि बनेगी। सूर्य देव को प्रसन्न करने के लिए आपको रोज सूर्य देव को जल चढ़ाना चाहिए।

मिथुन राशि- सूर्य और शुक्र की युति धन लाभ कराने वाली है। आपको हर काम में भाग्य का साथ मिलेगा और सफलता प्राप्त होगी। विदेश यात्रा के योग बन रहे हैं। किसी धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है। अपनी मेहनत का फल मिलेगा। व्यापार से जुड़े यातायात के योग बन रहे हैं, यात्रा सफल होगी। धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ सकती है

सिंह राशि– युति बनने से लाभ मिलेगा। अविवाहित जातकों के रिलेशनशिप पर असर, शादी के संकेत, व्यापार और कामकाज में धनलाभ होने के आसार है।

धनु राशि- जातकों के जीवन में मुनाफा पाने की संभावना ,आर्थिक और मानसिक रूप से मजबूती और पारिवारिक सहयोग बढ़ने के भी आसार हैं। आपको जल्द ही सरकारी नौकरी की खुशखबरी मिल सकती हैं, यदि आप नया काम करने की सोच रहे हैं तो आप अपने पिता के सहयोग से नया काम शुरू कर सकते हैं।

 

 
Flowers