Bimari ka ilaaj by Pradeep mishra

अगर शरीर बन गया है बीमारियों का घर तो आज ही करें ये अचूक उपाए, छू मंतर हो जाएगी सारे रोग

Bimari ka ilaaj by Pradeep mishra मध्य प्रदेश के सीहोर स्थित कुबेरेश्वर धाम के पंडित प्रदीप मिश्रा ने बताया बिमारियों को दूर करने का उपाए

Edited By :   June 2, 2023 / 05:13 PM IST

Bimari ka ilaaj by Pradeep mishra: मध्य प्रदेश के मशहूर कथा वाचक पंडित प्रदीप मिश्रा इन दिनों सुर्खियों में हैं। पंडित प्रदीप मिश्रा अपने धार्मिक कथाओं के साथ-साथ घरेलू दिक्कतें के उपाय देने के लिए भी मशहूर है। उनके कई भक्त कुबेरेश्वर धाम में अपने दिक्कतों का निवारण पाने के लिए आते है। हाल ही में प्रदीप मिश्रा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें पंडित मिश्रा ने नशा छुड़ाने का उपाए बताया।

Bimari ka ilaaj by Pradeep mishra: वायरल वीडियो में पंडित मिश्रा कहते है कि अगर आपके जीवन में दुख है तो आप शिवजी को जल चढ़ाना चालू कर दीजिए। इससे आपके सारे दुखों का निवारण हो जाएगा। और अगर दुख समाप्त ही नहीं हो रहे है जिसमें कोई एक बीमारी पूरी होती है तो दूसरी लग जाती है, दूसरी के बाद तीसरी लग जाती है तो एक जल लोटा भर लीजिए और उस पात्र में चावल के दो दाने डाल लीजिए। अपने घर से ही पात्र में भरकर थोड़ा सा जल ले जाओ उसे बेलपत्र के वृक्ष के नीचे डाल दीजिए, थोड़ा सा जल पीपल के वृक्ष के नीचे डाल दीजिए और थोड़ा सा जल आंवले या शमी के पेड़ के नीचे डाल दीजिए। आपकी समस्या का निवारण हो जाएगा।

ये भी पढ़ें- सोनाक्षी सिन्हा अपने हर जन्मदिन पर नहीं भूलती ये काम करना, इस बार इस रिचुअल को कर रही फॉलो

ये भी पढ़ें- ऐसी कैसी मां! 1 साल की मासूम को कार में ही भूल गई मां, 9 घंटे बाद आया याद फिर…

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers